फैंस के लिए बड़ी खबर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रेप केस में आया फैसला
फैंस के लिए बड़ी खबर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रेप केस में आया फैसला
Share:

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ऊपर अमेरिका में लंबे वक़्त से दुष्कर्म का मामला चल रहा था। अब उसमें सिविल जज ने निर्णय सुना दिया है। नेवादा की कैथरिन मायोग्रा ने साल 2009 में यह इल्जाम लगाया था कि पुर्तगाल के इस सुपर स्टार फुटबॉलर ने लॉस वेगास के एक होटल में उन पर अटैक कर दिया और फिर दुष्कर्म किया। अब इस केस में 42 पेज के फैसले में रोनाल्डो को सभी आरोपों से बरी  किया जा चुका है। दरअसल, 42 पेज के निर्णय में बोला गया है कि मायोग्रा के वकील ने मुकदमे की सही प्रक्रिया का पालन नहीं किया बल्कि उसका दुरुपयोग किया। इसलिए इस केस को आगे नहीं बढ़ाया जाने वाला है। 

खबरों का कहना है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो वर्ल्ड के सबसे प्रसिद्ध और महंगे फुटबॉलरों में से एक कहे जाते है। वह पुर्तगाल के हैं और फुटबॉल की बहुत बड़ी फ्रेंचाइजी मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेल रहे है। रोनाल्डोंने 5 पर बैलोन DRO पुरस्कार भी अपने नाम कर लिया था, वहीं, चार बार यूरोपीय गोल्डन शूज भी जीता है। यही नहीं, उन्होंने अभी तक के अपने करियर में 32 ट्रॉफियां भी अपने नाम कर चुके है। जिसमे 7 लीग खिताब है, जबकि पांच यूईएफए चैंपियंस लीग है। 

जिसके साथ साथ यूईएफए यूरोपीय चैंपियनशिप, एक UEFA राष्ट्र लीग है। उन्होंने चैपिंयस लीग में सबसे अधिक गोल्ड दाग दिए थे,  गोल (140) करने का रिकॉर्ड भी बनाया है। इसके अलावा पुरुष खिलाड़ी द्वारा सबसे अधिक अंतरराष्ट्रीय गोल करने का रिकॉर्ड भी उनके नाम है। उन्होंने 115 अंतरराष्ट्रीय गोल भी दागे। क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर रेप का इल्जाम लगने से उनके प्रशंसकों में काफी निराशा थी। यूरोप सहित तमाम देशों में उनके लाखों फैंस हैं। अब रोनाल्डो के बरी होने से सभी प्रशंसकों ख़ुशी की लहार देखने के लिए मिली है। 

गंभीर बीमारी से जूझ रही है पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी पलक कोहली

इस खिलाड़ी की सहायता से फ्रांस ने नेशन्स लीग फुटबॉल मैच में ऑस्ट्रिया के साथ खेला ड्रा

गुरमुख सिंह ने चेन्नइयिन एफसी के साथ किया खास एग्रीमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -