Jio के स्पेशल रिचार्ज के साथ फ्री में मिल रहा ये फोन
Jio के स्पेशल रिचार्ज के साथ फ्री में मिल रहा ये फोन
Share:

Jio कई अफोर्डेबल प्लान्स ऑफर करता है, लेकिन कंपनी के पोर्टफोलियो में सिर्फ 4G नेटवर्क वाले प्लान पेश कर रहे है। ऐसे में जिन लोगों के पास 4G फोन नहीं है वह Jio के प्लान्स और सर्विस का लाभ नहीं उठा सकते हैं। इसके साथ ही 1999 रिचार्ज पर JIO का फोन फ्री मिल रहा हैJio ने 2G फोन यूजर्स तक अपनी सर्विस पहुंचाने के लिए JioPhone इंट्रोड्यूश भी करवा दिया है।

कंपनी अब तक तीन JioPhone पेश कर चुकी है। वैसे तो किसी दूसरी कंपनी के तरह जियो भी प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान्स को भी पेश कर दिया गया है। मगर इसका तीसरा प्लान स्पेशल है, क्योंकि इसका लाभ सिर्फ JioPhone यूजर्स को ही मिल रहा है। कंपनी के पोर्टफोलियो में कुछ ऐसे भी प्लान हैं, जिसमें यूजर्स को रिचार्ज के साथ फोन भी फ्री मिल रहा है। आइए जानते हैं ऐसे ही एक प्लान की डिटेल। 

जियो फोन के फीचर्स: Jio Phone 4G सपोर्ट के साथ दिया जा रहा है। यानी यह एक फीचर फोन नहीं बल्कि एक स्मार्ट फीचर फोन है। जिसमे आप WhatsApp, Facebook, YouTube और दूसरे ऐप्स को यूज कर सकते हैं। इसमें कैमरा भी मिल रहा है। फोन में माइक्रो SD कार्ड का सपोर्ट भी दिया जा रहा है। अल्फान्यूमैरिक कीपैड वाले इस फोन में टॉर्च, एफएम रेडियो और 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया जा रहा है।  

6G के आने के बाद बदल जाएगी दुनिया! शरीर के अंदर लगाई जाएगी ये चीज

Xiaomi यूजर्स की बढ़ेगी ख़ुशी, इन स्मार्टफोन्स पर फ्री मिलेगा YouTube Premium

आज अमेज़न पर मिल हजारों रुपए का इनाम, बस देना होगा इन 5 प्रश्नों का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -