Xiaomi यूजर्स की बढ़ेगी ख़ुशी, इन स्मार्टफोन्स पर फ्री मिलेगा YouTube Premium
Xiaomi यूजर्स की बढ़ेगी ख़ुशी, इन स्मार्टफोन्स पर फ्री मिलेगा YouTube Premium
Share:

Xiaomi यूजर्स के लिए खुशखबरी है. कंपनी ने YouTube Premium का फ्री ट्रायल एलिजिबल उपभोक्ता के लिए बढ़ाया जा चुका है. कंपनी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस बात की सूचना दी है. ट्वीट में लिखा गया है कि एलिजिबल कस्टमर्स को 3 माह तक का YouTube Premium बिना एक्स्ट्रा कॉस्ट के साथ दिया जा रहा है. 

Xiaomi जो ऑफर कर रहा है उसके साथ YouTube Premium तीन माह तक के लिए पेश कर दिया गया है. लेकिन, अब नए एलान के उपरांत यूजर्स बिना पैसे खर्च किए ज्यादा वक़्त के लिए इस सर्विस को एंजॉय कर सकते है. 

Xiaomi का YouTube Premium सब्सक्रिप्शन ऑफर: Xiaomi ने बोला है कि प्रोमोशनल ऑफर में एलिजिबल स्मार्टफोन खरीदने पर कस्टमर्स को फ्री YouTube Premium का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है. ये ऑफर कुछ Redmi और Mi के स्मार्टफोन्स पर वैलिड हो चुका है. जिसका लाभ फायदा लेने के लिए यूजर्स को एलिजिबल स्मार्टफोन खरीदना पड़ेगा. जिसके उपरांत वो YouTube Premium ऑफर को रिडीम कर सकते हैं. ये ऑफर 31 जनवरी 2023 तक वैलिड है. 

इन डिवाइस पर भी प्रदान किया जा रहा है YouTube Premium ऑफर: डिवाइस जिन पर 3 माह के लिए यूट्यूब का फ्री सब्सक्रिप्शन प्रदान किया जा रहा है वो are Xiaomi 12 Pro, Xiaomi 11i, Xiaomi 11i Hypercharge और Xiaomi 11T Pro हैं.  डिवाइस जिन पर 2 माह के लिए यूट्यूब का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है वो Xiaomi Pad 5, Redmi Note 11 Pro+, Redmi Note 11 Pro, Redmi Note 11, Redmi Note 11T और  Redmi Note 11S हैं. 

आज अमेज़न पर मिल हजारों रुपए का इनाम, बस देना होगा इन 5 प्रश्नों का जवाब

अब इस तरह कैंसिल कर सकते है अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, 500 रुपए से कम में मिल रहा है खास प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -