रातोरात बदली इस शख्स की किस्मत! कर डाला ऐसा काम कि अब हर महीने मिलेंगे 5.6 लाख रुपये
रातोरात बदली इस शख्स की किस्मत! कर डाला ऐसा काम कि अब हर महीने मिलेंगे 5.6 लाख रुपये
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के रहने वाले एक व्यक्ति का भाग्य रातोरात बदल गया। उसने वो कमाल कर दिखाया, जिसके पश्चात् से न सिर्फ तमिलनाडु बल्कि पूरे भारत के लोग भी हैरान हैं। इनका नाम मगेश कुमार नटराजन है। वो जब संयुक्त अरब अमीरात (UAE) गए थे, तब उन्होंने एक लॉटरी वाला गेम खेला था। अब एक ड्रॉ में उन्होंने जैकपॉट जीत लिया है। वो इस ग्रैंड प्राइज को जीतने वाले UAE के बाहर के पहले व्यक्ति भी बने हैं। इसमें सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि अब नटराजन को अगले 25 वर्ष तक प्रत्येक महीने 5.6 लाख रुपये मिलेंगे।

नटराजन एक इंडियन प्रोजेक्ट मैनेजर हैं। वो काम के संबंध में 2019 में UAE गए थे तथा यहां 4 वर्ष तक रहे। वो इस वर्ष की शुरुआत तक UAE में ही रहे। इसी के चलते उन्होंने एमिरेट्स ड्रा के FAST5 ग्रैंड प्राइज का गेम खेला। अब उन्हें प्रत्येक माह बड़ी रकम प्राप्त होगी। नटराजन तमिलनाडु के अम्बुर के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि ग्रैंड प्राइज जीतने के पश्चात् पहले तो उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा था। फिर जब उन्हें एमिरेट्स ड्रॉ की ओर से फोन आया, जब उन्हें भरोसा हुआ कि वो नए विजेता बने हैं। 

नटराजन ने मीडिया से चर्चा में बताया, 'मैंने अपने जीवन में और पढ़ाई के चलते कई चुनौतियां देखी हैं। समाज के कई लोगों ने पढ़ाई पूरी कराने के लिए मेरी सहायता की। अब मेरी बारी है कि मैं समाज को वो सब वापस लौटाऊं। मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि समाज में मेरा योगदान जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे।' उनकी दो बेटियां भी हैं। नटराजन ने कहा कि समाज के लिए योगदान के साथ ही वो अपनी बेटियों की शिक्षा के लिए भी निवेश करेंगे। उन्होंने कहा, 'वो अविश्वसनीय पल था, जो मेरी जिंदगी का सबसे खुशी वाला तथा यादगार पल बन गया है। मैं अपनी बेटियों की शिक्षा के लिए निवेश करने एवं परिवार के उज्जवल भविष्य को लेकर योजना बना रहा हूं।' 

राजनीति में कब एंट्री लेंगे ज्योतिरादित्य के बेटे आर्यमान सिंधिया? खुद किया खुलासा

ओवैसी ने कांग्रेस पर बोला जोरदार हमला, कहा- 'PM मोदी को हीरो मानते हैं राहुल गांधी के मतदाता'

सैनिक स्कूल में निकली नौकरियां, ये लोग फटाफट कर लें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -