ओवैसी ने कांग्रेस पर बोला जोरदार हमला, कहा- 'PM मोदी को हीरो मानते हैं राहुल गांधी के मतदाता'
ओवैसी ने कांग्रेस पर बोला जोरदार हमला, कहा- 'PM मोदी को हीरो मानते हैं राहुल गांधी के मतदाता'
Share:

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार तेज हो गया है। इस बार लोकसभा सासंद असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी AIMIM चुनावी मैदान में हैं। यहां 22 अक्टूबर को ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए, कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने आवाम से पूछा कि यदि आप लोग बीजेपी को वोट नहीं देते हैं, तो वो पार्टी कैसे सफल होती है। उन्होंने कांग्रस पार्टी के सांसद राहुल गांधी एवं राजस्थान के मौजूदा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा, "राहुल गांधी और अशोक गहलोत के वोटर भी प्रधानमंत्री मोदी को अपना हीरो मानते हैं।" 22 अक्टूबर को ओवैसी ने पार्टी वर्कर्स के साथ बैठक की तथा इलेक्शन से जुड़ी तैयारियों का भी जायजा लिया। 

ओवैसी ने अपने वर्कर्स से पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने की गुजारिश की। ओवैसी की पार्टी AIMIM राजस्थान के चुनावी रण में पहली बार कूदी है। उसने सीकर के फतेहपुर, जयपुर के हवा महल एवं भरतपुर जिले के कामां में अपने उम्मीदवार उतारे हैं। ओवैसी ने कहा, "यदि आपका लक्ष्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराना है, तो मेरा भी लक्ष्य है कि मोदी फिर कभी पीएम न बनें। यदि मैं आपसे पूछूं कि क्या आपने कभी बीजेपी को वोट दिया है? आप इससे मना करेंगे, तो फिर भाजपा सफल कैसे होती है? राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के वोटर भी प्रधानमंत्री मोदी को अपना हीरो मानते हैं। तथा फिर जब हम चुनाव में होते हैं तो कहते हैं कि ओवैसी वोट काटने के लिए यहां आए हैं।" 

उन्होंने कहा, "मैं इन लोगों से पूछना चाहता हूं कि मैं यहां पहली बार चुनाव लड़ रहा हूं, फिर भाजपा कैसे जीत गई? भाजपा के सभी सांसद (2019 में) कैसे जीत गए? कांग्रेस कभी जवाब नहीं दे पाएगी। पहले चुनने के लिए केवल बीजेपी एवं कांग्रेस ही थी, मगर अब AIMIM भी एक विकल्प है।" आगे उन्होंने कहा, "यदि आप नफरत से स्वतंत्रता पाना चाहते हैं, भागेदारी एवं समानता पाना चाहते हैं, पक्षपात समाप्त करना चाहते हैं तथा भाईचारा मजबूत करना चाहते हैं तो AIMIM को वोट दें। 2014 में नरेंद्र मोदी के PM बनने के पश्चात् नफरत बढ़ी है और यदि लोग नफरत और सांप्रदायिकता को समाप्त करना चाहते हैं तो लोगों को अपनी राजनीतिक ताकत को समझने की आवश्यकता है।" औवेसी ने कहा, "वो जहां भी चुनाव लड़ते हैं, वहां राजनीतिक दल मुझ पर वोटों के काटने का आरोप लगाते हैं। मैं पहली बार राजस्थान में चुनाव लड़ रहा हूं। 2019 में राजस्थान से 25 भाजपा सांसद कैसे जीते? कांग्रेस के लोग इसका जवाब नहीं दे पाएंगे। कल कांग्रेस के जिम्मेदार लोग कहेंगे कि ओवैसी आए और भड़काऊ भाषण दिया।" उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि वे किसी के डर से वोट ना करें। 

दुनिया की ग्रोथ रेट में लहराएगा 'भारत' का परचम, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

'खान सर' को मिला 'बिहार केसरी पुरस्कार'

थाने के अंदर घुसकर खुलेआम पुलिस इंस्पेक्टर पर हुआ जानलेवा हमला, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -