अपनी बहन के साथ कार्तिक की शादी करवाना चाहता है ये शख्स
अपनी बहन के साथ कार्तिक की शादी करवाना चाहता है ये शख्स
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन तेजी से बढ़ती ही जा रही है। लड़कियों में कार्तिक के लिए जबरदस्त क्रेज बनता हुआ दिखाई दे रहा है। लड़कियां उन पर किस कदर मरती हैं ये हम कई बार देख ही चुके है। कुछ लड़कियां तो उनकी इतनी दीवानी हैं कि उन्होंने कार्तिक की मां से उनके रिश्ते तक की बात की। इतना ही नहीं कार्तिक से विवाह करने के लिए पैसे तक ऑफर कर दिए थे। इसका खुलास कार्तिक ने अपनी हालिया रिलीज हुए मूवी 'भूल भुलैया 2' के बीच का है।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा है कि एक फीमेल फैन के भाई ने उनकी मां को पैसे ऑफर किए थे। दरअसल, साक्षत्कार के बीच कार्तिक से पूछा गया कि आपकी एक फैन थी जो आपको नहीं आपकी मां को स्टाॅक कर रहे थे। इस पर  कार्तिक ने बोला है कि-'एक नहीं ऐसी बहुत है। एक थी जिनको विवाह करना था और उन्होंने मम्मी को मुंह मांगे पैसे ऑफर कर दिए हालांकि  लड़की ने नहीं पर उसके भाई ने मम्मी का फोन नंबर कहीं से ढूंढ कर निकाल लिया है।

मेरी मां को काॅल किया और बोला है कि मैं अपनी बहन की शादी कार्तिक से करवाना चाह रहा हूँ।' उधर मां ने भी जवाब दिया कि मेरा बेटा अभी शादी करने के लिए तैयार नहीं है।

आखिर किस वजह से फ्लॉप हुई अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज

गैंग रेप वाले घटिया एड को इस एक्टर ने बोला था NO, चैट सामने आते ही लोगों ने कही ये बात

बारिश में बेटे के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -