गैंग रेप वाले घटिया एड को इस एक्टर ने बोला था NO, चैट सामने आते ही लोगों ने कही ये बात
गैंग रेप वाले घटिया एड को इस एक्टर ने बोला था NO, चैट सामने आते ही लोगों ने कही ये बात
Share:

एक्टर सौरभ वर्मा इस वक़्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सौरभ वर्मा के इंटरनेट पर छाने के कारण से एक ऐसा परफ्यूम एड है पिछले कुछ समय कुछ दिनों से विवादों में घिर चुका है। इस परफ्यूम एड में  ‘गैंग रेप कल्चर’ को बढ़ावा देने के इल्जाम के उपरांत हटा दिया गया था। जून के पहले सप्ताह में परफ्यूम ब्रांड लेयर शॉट के दो ऐड्स ने सोशल मीडिया यूजर्स के मध्य आक्रोश फैलाया, जिन्होंने दावा किया कि ऐड में महिलाओं के विरुद्ध यौन हिंसा को बढ़ावा देने की मांग भी की जा क्युकी है। प्रियंका चोपड़ा जोनस,ऋतिक रोशन, ऋचा चड्ढा और फरहान अख्तर समेत कई सेलेब्स ने भी एड को लेकर बहुत कुछ कहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी एड को सौरभ को ने करने से इंकार कर दिया है। इस बात की सूचना अब्बास मिर्जा दे जारी की है। अब्बास मिर्जा ने अपने  अभिनेता दोस्त सौरभ वर्मा की एड के लिए कास्टिंग एजेंट के साथ चैट का स्क्रीन शाॅट साझा  किया जिसमें उन्होंने विनम्रता से एड करने इंकार कर दिया क्योंकि उन्हें यह ‘अपमानजनक और खासकर महिलाओं के लिए अपमानजनक’ लग रहा था। एड के लिए कास्टिंग एजेंट के साथ सौरभ की चैट के स्क्रीनशॉट भी अब्बास ने साझा कर दिया है। 

सौरभ के स्क्रिप्ट बदलने और प्रोजेक्ट को ठुकराने का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग गई है। इंटरनेट यूजर्स पैसे के लिए लाइन में नहीं लगने के लिए सौरभ की तारीफ कर रहे हैं खासकर जब बात महिलाओं की सुरक्षा की ही क्यों न हो।

बारिश में बेटे के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए आमिर खान

करण जौहर के चैट शो साथ पहुंचे कियारा और शाहिद कपूर

आमिर की फिल्म पर भारी पड़ेंगे अक्षय कुमार, पहला पड़ाव कर लिया पार !!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -