Ola स्कूटर के ग्राहकों के लिए है ये खबर, कंपनी करने जा रही है ये बड़ा एलान

Ola scooter खरीदने वाले ग्राहकों के लिए ये खास खबर है. कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इंडिया कि कंपनी अपने ग्राहकों के सभी S1 स्कूटर को S1 Pro में अपग्रेड करने वाली है. Ola S-1 के खरीदारों को Ola S-1 Pro के समान हार्डवेयर सेम प्राइज पर दिए जाने वाले है और जिसके अतिरिक्त उन्हें कोई अतिरिक्त राशि भुगतान करने की कोई भी जरूरत नहीं है.

भाविश अग्रवाल ट्वीट किया, “हम अपने सभी S1 ग्राहकों को S1 Pro हार्डवेयर को अपग्रेड किया जा रहा है. आपको सभी S1 सुविधाएं मिलने वाली है और आप प्रो रेंज, हाइपर मोड, अन्य सुविधाओं को अपग्रेड के साथ अनलॉक भी कर पाएंगे.” उन्होंने अपने ग्राहकों को धन्यवाद देते हुए बोला है कि ये स्कूटर जनवरी और फरवरी में उपलब्ध करा दिए जाने वाले है.

21 जनवरी को खुलेगी फुल पेमेंट विंडो: बीते सप्ताह कंपनी ने कहा है कि जो ग्राहक पहली ही स्कूटर की बुकिंग कर पाएंगे, उनके लिए लास्ट पेमेंट विंडो 21 जनवरी को शाम 6 बजे से ओला ऐप पर खुलने वाली है. Ola Electric ने बीते वर्ष अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च  कर दिए गए थे, लेकिन तय शेड्यूल के बावजूद स्कूटर की डिलीवरी में भी देरी हो चुकी है. कंपनी ने आखिरकार दिसंबर में चेन्नई और बेंगलुरु में ग्राहकों को पहले 100 स्कूटरों की डिलीवरी के साथ स्कूटर भेजना शुरू कर दिया.

स्कूटर की रेंज पर उठे थे सवाल: Ola Electric ने बीते वर्ष अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया जा चुका है, जिन्हें Etergo AppScooter के अनुरूप डिजाइन कर दिया गया है. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों ने पहले ही उपभोक्ताओं को भेजना शुरू कर चुके हैऔर उनसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. जहां ओला स्कूटरों की विशेषताओं और डिजाइन को उपभोक्ताओं से पॉजिटिव प्रतिक्रिया भी दी जा चुकी है, वहीं स्कूटरों की वास्तविक रेंज ईवी कंपनी द्वारा घोषित सीमा से बहुत कम होने का दावा किया गया है.

बहुत ही आकर्षक है इस बाइक का मॉडल, जानिए क्या है कीमत

बाइक लवर्स के लिए बड़ी खबर, आज लॉन्च होने जा रही है ये दमदार बाइक

Yezdi Roadster समेत इन बाइक्स में मिल रहा शानदार फीचर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -