बहुत ही आकर्षक है इस बाइक का मॉडल, जानिए क्या है कीमत

Electric Vehicle तेजी से विश्व में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने लगी है. इतना ही नहीं, पारंपरिक वाहनों की तुलना में यह अधिक बेहतर सिद्ध होने लगे है. अगर Electric Vehicles की कैपेसिटी को लेकर किसी के मन में कोई संदेह है तो उसे दूर करने के लिए कई Electric Vehicles के उदाहरण हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक electric motorcycle के बारे में जानकारी देने वाले हैं. दरअसल, कैनेडियन स्टार्टअप डेमन मोटर्स की 2022 हाइपरफाइटर कोलोसस इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक ऐसा ही एक उदाहरण हैं, जिसने लास वेगास में CES 2022 में कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है.

HyperFighter Colossus को न केवल बहुत तेज दौड़ने वाली मोटरसाइकिलों के जैसा लुक भी प्रदान किया जा चुका है बल्कि यह वास्तव में गति परीक्षण में प्रतिद्वंद्वियों को पीछे छोड़ने की कैपेसिटी भी है. 273 किमी प्रति घंटे की  तेजी के साथ इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक स्पष्ट रूप से उन लोगों के लिए एक पसंदीदा विकल्प बनने का लक्ष्य भी रख चुकी है, जिन्हें एड्रेनालाईन रश की आवश्यकता है, यह उत्सर्जन कम करती है.

हम बता दें किअल्ट्रा सक्षम इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक को पावर देने के लिए 20 kWh की बैटरी है, जो इसे रिचार्ज करने  की आवश्यकता  से पहले 235 किलोमीटर की यात्रा करने में सक्षम बना देती है. यह 200 hp पावर जनरेट करने का काम भी करती है और तीन सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे की तेजी पकड़ सकती है. इस मोटरसाइकिल के लुक और डिजाइन ने भी सभी के ध्यान को अपनी तरफ कर लिया है. आप ऊपर तस्वीर में भी देख सकते हैं कि इसका लुक किसी को भी पसंद आने लायक है.

तेज गति क्षमताओं के साथ ही इसे कई फीचर्स से भरपूर है. हाइपरफाइटर कोलोसस को जोखिमों से निपटने के लिहाज से 360-डिग्री उन्नत चेतावनी प्रणाली प्रदान करने के लिए कई रडार, सेंसर और कैम के साथ जोड़ा जा चुका है. हाइपरफाइटर कोलोसस  का मूल्य  35,000 डॉलर है और यूएस में ग्राहकों के लिए प्री-ऑर्डर खुले हैं.

Yezdi Roadster समेत इन बाइक्स में मिल रहा शानदार फीचर

शोरूम से निकली एकदम नई कार, जानिए क्या है इसकी कीमत

कई सुविधा से भरपूर है ये पुरानी कारें, जानिए क्या है कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -