भारत में स्मार्टफोन यूजर्स का दिल जीतने आ रहा है Redmi का ये नया फोन
भारत में स्मार्टफोन यूजर्स का दिल जीतने आ रहा है Redmi का ये नया फोन
Share:

Redmi ने 6 सितंबर, 2022 को Redmi 11 Prime के लॉन्च की पुष्टि भी की जा चुकी है। जिसके साथ साथ, इस डिवाइस के लिए एक अमेज़ॅन माइक्रोसाइट कि घोषणा भी कर दी है। ये स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो जी 99 एसओसी के साथ उतारा जाने वाला है। जिसमे 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी भी लगाई जाने वाली है। 

इस स्मार्टफोन की डीटेल्स को बताने के लिए Redmi ने अमेजन पर एक माइक्रोसाइट लाइव की गई है । ये डिवाइस मीडियाटेक हीलियो G99 SoC द्वारा संचालित किया जाने वाला है और फ्रंट में वाटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आने वाला है। जिसमे रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप है। हालांकि स्मार्टफोन ब्रांड ने हैंडसेट के मूल्य के बारे में कुछ नहीं बताया है।

Xiaomi के स्वामित्व वाले चीनी ब्रांड ने Redmi 11 Prime के डिज़ाइन के बारे में भी सूचना दी है। ये फोन सामने की तरफ वाटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आने वाला है। जिसमे टेक्सचर्ड बैक पैनल और सेफ्टी के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी प्रदान किया जा रहा है। जिसके साथ साथ, स्मार्टफोन के रियर पैनल के ऊपरी बाएं कोने में एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल है इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और LED फ्लैश भी दिया जा रहा है। कथित तौर पर, ये हैंडसेट तीन रंगों में आएगा जो ग्रीन, पर्पल और ब्लैक हैं।

Redmi 11 Prime 5G भी 06 सितंबर, 2022 को इंडियन मार्केट में प्रवेश करने वाला है। ये डुअल-सिम 5G मॉडल मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC द्वारा संचालित है और 5,000mAh की बैटरी पैक भी कर रहा है। स्मार्टफोन में 50MP का डुअल बैक कैमरा सेटअप और सेल्फी कैमरों के लिए वाटर-ड्रॉप नॉच होने वाला है। इस मोबाइल की सामने आई फोटोज से पता चलता है कि यह कम से कम ग्रीन और पर्पल कलर वेरिएंट में आने वाला है। कुल मिलाकर स्मार्टफोन बहुत दमदार होने वाला है और ग्राहकों को जिसमे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे जो यूजर्स को काफी पसंद आने वाले हैं, उम्मीद के अनुसार इनकी कीमत भी बहुत कम होने वाली है।

अब अभी भी पता लगा सकते है अपने दोस्त की लोकेशन का पता, जानिए कैसे

LG ने लॉन्च की अपनी नई फीचर्स वाली TV

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किया अपना अब तक का सबसे धांसू प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -