स्मार्टफोन लवर्स का दिल जीतने के लिए आ रहा है Vivo का ये नया फोन
स्मार्टफोन लवर्स का दिल जीतने के लिए आ रहा है Vivo का ये नया फोन
Share:

Vivo जल्द ही नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. कुछ सप्ताह पूर्व अफवाहों से पता चला था कि Vivo X80 फोन नए सोनी IMX8-सीरीज सेंसर को सपोर्ट करने वाला है. हालांकि, सटीक सेंसर और उसके प्रकार के बारे में कोई सूचना सब तक नहीं मिली है. अब टिपस्टर @BaldPanda ने इस सेंसर के बारे में कुछ विवरणों को लेकर भी खुलासा किया गया है जो हमें इसकी आधिकारिक रिलीज के लिए और भी ज्यादा लुभा रहा है. टिपस्टर से पता चलता है कि Vivo X80 सोनी IMX886 मुख्य लेंस के साथ मिल रहा है. सेंसर 1/1.56 इंच का होगा और RGBW व्यवस्था को अपनाएगा. दुर्भाग्य से, टिपस्टर ने फोन पर इस सेंसर के पिक्सल का खुलासा अबतक नहीं हो पाया है, लेकिन यह 50MP से अधिक होने की उम्मीद है.

Vivo X80 का कैमरा होगा जबरदस्त: साथ ही, हम फोन के अन्य लेंसों के बारे में कुछ भी जानकारी हाथ नहीं आई है. यदि हम स्टेंडर्ड सेटअप के मुताबिक जाते हैं, तो फोन में माध्यमिक और तृतीयक लेंस के रूप में अल्ट्रा-वाइड और टेलीफोटो सेंसर से होने वाला है. कैमरे को भी पूर्ववर्ती की तरह Vivo V1 इमेज सिग्नल प्रोसेसर द्वारा समर्थित होने का अनुमान है. कैमरों के अलावा, इस बार Vivo X80 Series में X80 और X80 Pro हो सकते है. ब्रांड के प्लस मॉडल को जारी रखने की संभावना कम है क्योंकि कंपनी वर्तमान में Vivo X फोल्ड को टॉप-एंड मॉडल के रूप में टीज कर रही है.

Vivo X80 का डिस्प्ले भी होगा बड़ा: Vivo X80, X80 Pro और X Fold को हाल ही में TENAA पर स्पॉट किया जा चुका है. X80 डुओ में क्रमशः FHD+ और QHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.78-इंच का डिस्प्ले है. एक्स फोल्ड में 6.53 इंच का FHD+ पैनल है.

Vivo X80 होगा झटपट फुल चार्ज: Vivo X80 Pro के डाइमेंशन 9000 SoC द्वारा संचालित होने का अनुमान है, जबकि X फोल्ड में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC होने के बारें में बात भी कही गई है. X80 Pro में 4,700mAh की बैटरी है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है. X फोल्ड में 120W या 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,600mAh की बैटरी दी जा रही है.

आज आप भी जीत सकते है 25 हजार तक का शानदार इनाम

Jio ने पेश किया ऐसा प्लान जिसमे 28 नहीं बल्कि 30 दिन की मिलेगी वेलिडिटी

आप भी नहीं जानते होंगे ये बात...! कहा से आते है Google के पास आपके प्रश्नों के जवाब...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -