Jio ने पेश किया ऐसा प्लान जिसमे 28 नहीं बल्कि 30 दिन की मिलेगी वेलिडिटी
Jio ने पेश किया ऐसा प्लान जिसमे 28 नहीं बल्कि 30 दिन की मिलेगी वेलिडिटी
Share:

Reliance Jio ने कुछ वक़्त पूर्व ही एक नया प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) पेश किया है.  इस Plan की खासियत इसकी वैलिडिटी है क्योंकि ये TRAI के ऑर्डर के उपरांत दिया गया है. इस नए प्लान का मूल्य 259 रुपये है और ये पूरे एक महीने की वैधता के साथ पेश किया जा चुका है. इसमें आपको और भी कई सारे बेनिफिट्स भी मिलने वाले है. तो चलिए जानते हैं कि TRAI के कौन से ऑर्डर को Jio ने इस Plan के साथ माना है और इसमें आपको और क्या फायदे दिए जा रहे हैं..

Jio ने माना TRAI का आदेश:  इस वर्ष जनवरी (January 2022) में, टेलीकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Telecom Regulatory Authority of India) यानी TRAI ने एक ऑर्डर को पेश किया है. इसमें सभी टेलीकॉम कंपनियों को यह आदेश जारी कर दिया था कि वो कम से कम एक प्लान वाउचर, एक स्पेशल टैरिफ वाउचर और एक कॉम्बो वाउचर ऐसा पेश करने वाली है जिसकी वैलिडिटी 28 दिन नहीं बल्कि पूरे 30 दिन की होने वाली है. इन Plans को ग्राहक अगले माह उसी तारीख पर दोबारा रिचार्ज करा सकते हैं जिसपर उन्होंने अपना मौजूदा Plan खरीदा था.  

Jio ने लॉन्च किया नया प्लान: TRAI के आदेश को ध्यान में रखते हुए Jio ने एक नया Plan पेश कर दिया गया है इसका मूल्य 259 रुपये है. यह Jio का पहला ऐसा Plan है जो 28 दिन नहीं बल्कि पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है. इस Plan में आपको हर दिन 1.5GB DATA प्रदान किया जाने वाला है जिसके समाप्त होने के उपरांत इंटरनेट की स्पीड को कम करके 64Kbps कर दिया जाने वाला है. जिसमे आपको 100 SMS प्रतिदिन का बेनिफिट और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. साथ ही, आप इस Plan में सभी Jio Apps का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

आप भी नहीं जानते होंगे ये बात...! कहा से आते है Google के पास आपके प्रश्नों के जवाब...?

IPL देखने वालों की हुई बल्ले बल्ले...VI ने Jio को टक्कर देने के लिए पेश किया धमाकेदार ऑफर

Apple ने फिर चली बड़ी चल! अब iPhone में ला रहा है ये नया फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -