क्रेटा और सेल्टोस को कड़ी टक्कर दे सकती है ये नई कार
क्रेटा और सेल्टोस को कड़ी टक्कर दे सकती है ये नई कार
Share:

इंडियन ऑटोमोबाइल बाजार में SUV कारें बहुत लोकप्रिय हैं और इस लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए अब कुछ कंपनियां नई मिड साइज SUV कारें तैयार कर रही हैं. ऐसे में आज हम आपको 5 कारों के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जो जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाली हैं. इन कारों का मुकाबला हुंडई क्रेटा और KIA सेल्टोस सहित अन्य मिड-साइज SUV कारों से होने वाला है. तो चलिए जानते है एक-एक करके इन अपकमिंग कारों के बारे में.....

टाटा नेक्सन बेस्ड कूपे एसयूवी (ब्लैकबर्ड): TATA मोटर जल्द ही टाटा नेक्सन बेस्ड कूपे SUV (ब्लैकबर्ड) को पेश करने वाली है. इस कार के फीचर्स के बारें में बात की जाए तो इसे X1 प्लेटफॉर्म पर बनाया जाने वाला है. Nexon को भी इसी प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जा चुका है. इसका डिजाइन कूप से प्रेरित कहा जा रहा है. अब तक लीक हुई जानकारी के अनुसार यह ऑल-इलेक्ट्रिक पावरट्रेन के साथ दस्तक देने वाली है. साथ ही, जिसमे 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल वेरिएंट भी मिल रहा है.

मारुति मिड साइज एसयूवी कार: मारुति सुजुकी भी मिड साइज SUV कार तैयार करने का काम कर रही है, जो इंडिया में दस्तक देने के लिए तैयार है. जिसके लिए उसने टोयोटा के साथ साझेदारी भी कर चुकी है. यह नया मॉडल एस-क्रॉस का स्थान लेने वाली है . यह एक हाइब्रिड कार होने वाली है और इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. 

भारत में लॉन्च की गई Triumph Tiger Sport 660, जानिए क्या है इसकी खासियत

Honda City Hybrid इस दिन इंडिया में होगी लॉन्च

धमाकेदार फीचर्स से भरी होगी Kia Seltos, जानिए आप भी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -