धमाकेदार फीचर्स से भरी होगी Kia Seltos, जानिए आप भी....
धमाकेदार फीचर्स से भरी होगी Kia Seltos, जानिए आप भी....
Share:

Kia Motors की SUV Seltos को इंडिया में काफी सफलता मिल चुकी है. कंपनी ने अपनी कॉम्पैक्ट SUV Seltos को  इंडिया में 2019 में लॉन्च किया था. इस दौरान मिली सफलता को ध्यान में रखते हुए अब कंपनी SUV का फेसलिफ्ट वर्जन लाने पर काम कर रही है. कहा जा रहा है कि Kia Seltos फेसलिफ्ट को जल्द ही बाजार में पेश किया जाने वाला है. 

हालांकि, कंपनी ने नई Kia Seltos के लॉन्च पर कोई आधिकारिक एलान अब तक नहीं किया गया है. लेकिन,  खबरों का कहना है Kia Seltos फेसलिफ्ट वर्जन को हाल ही में टेस्टिंग के बीच देखा गया है. जहां इस बारें में कहा है कि Kia Motors ने Kia Seltos फेसलिफ्ट का काम करीब-करीब पूरा कर चुका है और इसे 2022 के मिड में लॉन्च किया जा सकता है.

खबरों की माने तो कंपनी ने Kia Seltos फेसलिफ्ट में कई बड़े परिवर्तन देखने के लिए मिलने वाले है. कार के हैडलैंप से लेकर बोनट और फ्रंट ग्रिल तक का डिजाइन अपडेट किया जा चुका है, जिससे यह पहले से भी और अधिक अग्रेसिव हो सकती है. कार में नए डिजाइन की एलईडी हैडलाइट्स और फ्रंट में नए डिजाइन वाला क्रोम ग्रिल भी दिया जा रहा है.

इतना ही नहीं कंपनी इसे डुअल टोन में पेश करने की योजना बना रही है. जिस मॉडल को स्पॉट किया गया है, उसमें सिंगल टोन अलॉय व्हील थे. वहीं, इससे पहले जब Kia Seltos फेसलिफ्ट को स्पॉट भी किया जा चुका है, जिसमे डायमंड कट वाले 17 इंच के अलॉय व्हील देखे गए थे. लेकिन अब कहा जा रहा है कि SUV में कंपनी अलॉय व्हील के दो विकल्प दे सकती है.  बता दें Kia Seltos में कंपनी पैनोरमिक सनरूफ  में मिल सकती है . हालांकि, कार के सभी मॉडल में पैनोरमिक सनरूफ मिलेगा या सिर्फ टॉप एंड मॉडल में, इसके बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है. वहीं, इंटीरियर और फीचर्स की बात करें तो कंपनी कार में यूवीओ प्लेटफॉर्म में माध्यम से कुछ नए कनेक्टिविटी टूल्स को भी दे सकती है.

इसमें 6 एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, हिल होल्ड असिस्ट, क्रूज कंट्रोल, ईएससी, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, IOS फिक्स चाइल्ड एंकर सीट और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स भी मिलने का अनुमान है. कंपनी SUV में नया टर्बो डीजल इंजन पेश कर सकती है, यह 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन के साथ आ सकता है.

जल्द ही कच्चे रास्तों के लिए किंग लेकर आ रहा 'Royal Enfield'

कल लॉन्च की जा सकती है Jeep की जानदार SUV, जानिए क्या है खासियत

इस छोटी सी देखने वाली कार में बैठ सकते है आठ लोग, कीमत इतनी की उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -