मात्र 7 घंटों में विजय देवरकोंडा की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
मात्र 7 घंटों में विजय देवरकोंडा की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
Share:

इंडिया के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की बहुचर्चित मूवी लाइगर (साला क्रॉसब्रीड) की पहली झलक पिछले वर्ष के अंतिम दिन यानी 31 दिसंबर को नए वर्ष के उपहार के तौर पर लॉन्च कर दी गई है।  यह वीडियो दर्शकों को एड्रेनालाईन पंपिंग MMA फाइट सीक्वेंस की एक झलक को दिखाता है, साथ ही 'मुंबई के स्लम डॉग ऑफ स्ट्रीट्स' और 'चाय वाले' के संघर्षों के बारें में  भी जानकारी देता है।  

तेजतर्रार निर्देशक पुरी जगन्नाथ, जो अपने नायकों को सर्वश्रेष्ठ स्टाइलिश अवतारों में पेश करने के लिए पहचाने जाते है, उन्होंने विजय देवरकोंडा को इस बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया प्रोजेक्ट में,  ऐसे स्टाइलिश और एक्शन अवतार में दिखाया गया है जिसे पहले कभी नहीं बताया गया होगा। उन्होंने एक अलग और ट्रेंडी लुक के साथ, विजय के क़िरदार को आक्रमक ढंग में परिवर्तित कर दिया है , उनके इस मेकओवर ने सभीको चकित कर दिया है।

लाइगर की झलक ने अब नई आनेवाली उन सारी 'पैन इंडिया' मूवीज के लिए  एक नया बेंचमार्क स्थापित कर दिया है। इस वीडियो ने वास्तव में केवल 7 घंटों में पिछले सारे बेस्ट रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है, जिसमें इसे 24 घंटों में 16 मिलियन बार देखा जा चुका है। यह वीडियो यूट्यूब पर सबसे उपर ट्रेंड कर रहा है।

पूरी जगन्नाथ निर्देशित, धर्मा प्रोडक्शंस और पूरी कनेक्ट्स अंतर्गत, करण जौहर,  चार्मी कौर, अपूर्व मेहता और हीरू यश जौहर द्वारा निर्मित, मूवी लाइगर साला क्रॉसब्रीड 25 अगस्त 2022 को होने वाली है।

सामंथा ने शेयर किया मोटिवेशनल पोस्ट, लिखा- "मैं आसान अतीत वाले मजबूत..."

विशाल की वीरमे वागाई सूदम पोंगल में रिलीज के लिए तैयार है

इस साल हंसिका मोटवानी के पास बहुत फिल्म है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -