इस साल हंसिका मोटवानी के पास बहुत फिल्म है
इस साल हंसिका मोटवानी के पास बहुत फिल्म है
Share:

 

हंसिका मोटवानी, जिन्होंने तमिल और तेलुगु में कई सुपरहिट में अभिनय किया है, नए साल की प्रतीक्षा कर रही हैं, उनका कहना है कि इस साल प्रसंस्करण के विभिन्न चरणों में उनकी नौ परियोजनाएं हैं।

आने वाले साल को लेकर काफी आशान्वित हंसिका ने कहा, "पिछला साल सभी के लिए काफी महत्वपूर्ण परीक्षा रहा है।" खासकर फिल्म बिजनेस, जो बेहद मुश्किल हालात से गुजर रहा था।"

अभिनेत्री ने फिल्म उद्योग में अपने दोस्तों, मीडिया, अपने प्रशंसकों और हर किसी को धन्यवाद देते हुए कहा, "यह प्यार और करुणा है जो दुनिया को आगे बढ़ा रही है, और मैं खुश और भाग्यशाली हूं कि मैंने उन्हें बहुत कुछ खोजा है।" इस कठिन समय में मदद करें। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरे पास इस साल नौ परियोजनाओं पर काम चल रहा है, जिनमें से सभी विभिन्न राज्यों में पूरी होने के कगार पर हैं। इस साल, मैं चाहता हूं कि सभी की आकांक्षाएं और उद्देश्य पूरे हों। हर्षित, शांत और समृद्ध रहें, और सकारात्मकता को बढ़ावा देना न भूलें, जिसकी अत्यंत आवश्यकता है।"

अभिनेत्री अब राजेश द्वारा अभिनीत एक हॉटस्टार ओरिजिनल पर काम कर रही है, जो 'ओरु कल ओरु कन्नड़' के बाद उनका दूसरा सहयोग होगा। उनके पास 'महा', 'पार्टनर', 'राउडी बेबी,' 'माई नेम इज श्रुति' और '105 मिनट्स' सहित कई परियोजनाएं हैं। इसके अलावा, वह 'वालु' के निर्देशक विजय चंदर के साथ काम करेंगी और आर. कन्नन के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करेंगी।

वलीमाई के निर्माताओं ने पुष्टि कि की रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं होगा

कॉमेडियन वाडिवेलु ने COVID 19 के खिलाफ लड़ाई जीती

सामंथा ने शेयर की तस्वीर और खुलासा किया कि कौन उन्हें सबसे ज्यादा खुश करता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -