इस वर्ष के अंत तक रिलीज़ कर दी जाएगी पंकज त्रिपाठी की ये मूवी
इस वर्ष के अंत तक रिलीज़ कर दी जाएगी पंकज त्रिपाठी की ये मूवी
Share:

दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी का कोर्ट रूम ड्रामा वेब शो 'क्रिमिनल जस्टिस' का तीसरा सीजन इस वर्ष के अंत में रिलीज़ किया जाने वाला है. वह अपने माधव मिश्रा के किरदार को बहुत पसंद करते हैं, जिसे दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल चुकी है.  खबरों की माने तो तीसरे सीजन की शूटिंग बहुत बड़े पैमाने पर होने जा रही है, जिसमें फ्रैचाइजी के नए और पुराने किरदारों का मिश्रण एक नई कहानी में एक साथ  आने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंकज ने जनवरी के पहले हफ्ते से मुंबई में 'क्रिमिनल जस्टिस 3' की शूटिंग शुरू (Criminal Justice 3 Shooting) कर दी है. एक सूत्र ने  इस बारें में जानकारी दी है कि "क्रिमिनल जस्टिस' हमेशा पंकज के बहुत करीब एक फ्रैचाइजी रही है. 2019 में फर्स्ट सीजन से शुरू हुई यात्रा को इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली कि हम पहले ही 2022 में तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने जा रहे है."

ख़बरों की माने तो "माधव मिश्रा का चरित्र कुछ हद तक पंकज जैसा है. वह सही का साथ दे रहे हैं चाहे कुछ भी हो. वह हमारे समाज के कमजोर वर्गो के उत्थान और समर्थन में भरोसा करते है. वह सिर्फ ईमानदारी और प्रतिभा पर विश्वास करते हैं. " हम बता दें कि 'क्रिमिनल जस्टिस 3' रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित है, जो पंकज त्रिपाठी अभिनीत अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और 2022 के अंत तक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाने वाली है.

कियारा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी शेरशाह के लिए मेकर्स की चॉइस

हमेशा नंगे पाँव गाना गाती हैं लता मंगेशकर, कुल संपत्ति जानकर चौंक जाएंगे आप

16 वर्ष की इस लड़की को हर कोई बोलता है लता मंगेशकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -