कियारा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी शेरशाह के लिए मेकर्स की चॉइस
कियारा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी शेरशाह के लिए मेकर्स की चॉइस
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह वर्ष 2021 में सुपरहिट मूवी में से एक है। ये मूवी शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनाई गई है, जिन्होंने कारगिल युद्ध में अपने अदम्य सहास से भारतीय सेना को सबसे ऊंची चोटी पर विजय दिलाने में अहम भूमिका प्ले की थी।

इस मूवी को बीते वर्ष अगस्त में रिलीज  कर दिया गया था। इस मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार अदा किया है और उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी ने विक्रम बत्रा की मित्र डिंपल चीमा का अहम् रोल प्ले किया था। क्या आपको पता है कि डिंपल चीमा के इस किरदार के लिए मूवी निर्माताओं की पहली पसंद कियारा नहीं बल्की आलिया भट्ट थी। लेकिन उन्होंने अपने पैक्ड शेड्यूल के चलते मूवी करने से इंकार कर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि डिंपल चीमा की भूमिका के लिए फिल्म निर्माताओं ने अभिनेत्री आलिया भट्ट से संपर्क  भी कर चुके है। लेकिन आलिया ने अपने पैक्ड शेड्यूल के चलते मूवी को करने से इंकार दिया था। क्योंकि वो उन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड  मूवी RRR की शूटिंग में बिजी थीं। वहीं अभिनेत्री ने मूवी की रिलीज के उपरांत अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की जमकर तारीफ की थी।

हमेशा नंगे पाँव गाना गाती हैं लता मंगेशकर, कुल संपत्ति जानकर चौंक जाएंगे आप

16 वर्ष की इस लड़की को हर कोई बोलता है लता मंगेशकर

आखिर क्यों जिंदगीभर कुँवारी रहीं लता मंगेशकर?, सुनकर इमोशनल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -