गंगूबाई को पछाड़ आगे निकली अजित कुमार की ये मूवी, 1 दिन में कमाए इतने करोड़
गंगूबाई को पछाड़ आगे निकली अजित कुमार की ये मूवी, 1 दिन में कमाए इतने करोड़
Share:

बॉक्स ऑफिस पर जहाँ तमिल सुपरस्टार अजीत कुमार की मूवी ‘Valimai’ हंगामा मचा रही है, वहीं आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ भी इससे पीछे हो चुकी है। मूवी ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयन द्वारा दिए गए आँकड़ों के मुताबिक , ‘थाला अजीत’ कहे जाने वाले सुपरस्टार की मूवी ने पहले ही दिन दुनिया भर में 60 करोड़ रुपए का बिज़नेस कर दिखाया है। मूवी के अकेले तमिलनाडु में 36.17 करोड़ रुपए कमाए। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में जिसकी कमाई 1.80 करोड़ रुपए रही।

हम बता दें कि कर्नाटक में अजीत कुमार की ‘Valimai’ ने 3.72 करोड़ रुपए का व्यापार किया है। केरल में इसने 1.55 करोड़ रुपए भी कमा चुकी है। भारत के अन्य हिस्सों में उसने 1.04 करोड़ रुपए कमाए हैं। वहीं विदेशों में भी इस मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत ही शानदार था। ओवरसीज में मूवी ने 15.20 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह से मूवी ने पहले दिन कुल 59.48 करोड़ रुपए का कारोबार किया। तमिलनाडु में दूसरे दिन भी मूवी ने 24.62 करोड़ रुपए कमाए।

इस तरह से अकेले दो दिनों में सिर्फ तमिलनाडु में मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 60 करोड़ रुपए के पार पहुँच चुका है। आँकड़ों को देखें तो नेट कलेक्शन के केस में भी 30 करोड़ रुपए की कमाई के साथ ‘Valimai’ ने रजनीकांत की हाल में आई मूवी ‘अन्नाथे’ और ‘थलापति’ कहे जाने वाले विजय की 2021 में आई मूवी ‘मास्टर’ को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को पहले दिन सिर्फ 9-10 करोड़ रुपए के नेट कलेक्शन से संतोष करना पड़ा।

 

खूबसूरती के मामले में सनी लियोनी को भी मात देती है प्रिया बनर्जी

रामगोपाल वर्मा और पवन पर निकला इस एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- ''दोनों ही हायर और पेड एजेंट...."

तुतलाती आवाज में माँ संग पिता को याद करते दिखे चिरंजीवी सरजा के बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -