खूबसूरती के मामले  में सनी लियोनी को भी मात देती है प्रिया बनर्जी
खूबसूरती के मामले में सनी लियोनी को भी मात देती है प्रिया बनर्जी
Share:

फिल्ममेकर एकता कपूर की वेब सीरीज 'बेकाबू' से पॉपुलर हुईं प्रिया बनर्जी एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बन चुकी है. ग्लैमरस और हॉटनेस के केस में यह सनी लियोनी को भी कड़ी मात देती है.  वेब सीरीज में भी प्रिया बनर्जी ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाकर दर्शकों को 'जख्मी' कर रही है. असल जिंदगी में भी प्रिया हॉटनेस के केस में किसी से कम नहीं हैं. प्रिया बनर्जी डिजिटल वर्ल्ड का चर्चित चेहरे में से एक है. 

किलर लुक्स और दमदार एक्टिंग से उनकी लोगों के मध्य बहुत ही ज्यादा बातें हो रही है. प्रिया बनर्जी का जन्म 16 अप्रैल 1990 में कनाडा में हुआ. प्रिया बनर्जी ने अपने करियर की शुरुआत तमिल-तेलुगू मूवी 'किस’ से की थी. इस मूवी  के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का खिताब भी अपने नाम किया था. हालांकि, उनका परिवार कोलकाता से संबंध रखता है. उनके पिता इंजीनियर और मां हाउसवाइफ हैं. 

प्रिया बनर्जी की तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि वह हॉटनेस के मामले में किसी से से भी पीछे नहीं है. प्रिया अपने फोटोशूट के  बीच बोल्ड पोज देती दिखाई देती है. प्रिया सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. आए दिन वह अपनी कोई न कोई फोटोज साझा करती ही रहती हैं. 

तुतलाती आवाज में माँ संग पिता को याद करते दिखे चिरंजीवी सरजा के बेटे

गोद भराई के बाद काजोल ने शेयर की रेड साड़ी में खूबसूरत तस्वीर

लम्बे इंतज़ार के बाद रिलीज हुआ राधे श्याम का पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -