फिल्म कुत्ते को पछाड़ आगे निकली ये मूवी, जानिए कमाए कितने करोड़
फिल्म कुत्ते को पछाड़ आगे निकली ये मूवी, जानिए कमाए कितने करोड़
Share:

2023 का दूसरा सप्ताह अब खत्म हो गया है और दर्शकों को नए सप्ताह में कुछ नई मूवी के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे है। वहीं, बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई बॉलीवुड मूवी  'कुत्ते' पहले दिन से ही निराशाजनक प्रदर्शन भी करती हुई दिखाई दे रही है, तो साउथ की मूवी 'वरिसु' और 'थुनिवु' का कमाल जारी है। जिसके साथ साथ मराठी मूवी 'वेड' और 'अवतार 2' भी धमाकेदार कमाई कर रही है। तो चलिए जानते हैं कि रविवार को किस फिल्म ने कितनी कमाई की ...

कुत्ते: आसमान भारद्वाज की मूवी 'कुत्ते' को पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर निराशा ही हाथ आई है। मल्टीस्टारर फिल्म होने के बाद भी यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकाम रही है। पहले दिन फिल्म ने 1.07 करोड़ का कलेक्शन किया, तो दूसरे दिन इसकी कमाई 1.22 करोड़ रुपये हो गई है। वही, अब तीसरे दिन 1.10 करोड़ का कारोबार कर पाई है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 3.39 करोड़  हो चुका है।

वरिसु: विजय और रश्मिका मंदाना स्टारर इस मूवी को दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस भी मिलने लगा है। पोंगल के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करती हुई दिखाई दे रही है। रविवार को फिल्म के कलेक्शन के बारें में बात की जाए तो इसने 18.50 करोड़ का कारोबार किया है। ऐसे में फिल्म की कमाई 85.25 करोड़ रुपये हो चुकी है।

रिलीज हुआ अक्षय और इमरान की नई फिल्म का मोशन पोस्टर

नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन के कुत्ते का जादू

कुत्ते देखने से पहले जान लें मूवी का रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -