नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन के कुत्ते का जादू
नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन के कुत्ते का जादू
Share:

अर्जुन कपूर की ‘कुत्ते’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही ‘डिजास्टर’ की श्रेणी में आ चुकी है। मूवी ‘कुत्ते’ शुक्रवार (13 जनवरी, 2023) को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी में नसीरुद्दीन शाह और कुमुद मिश्रा के साथ साथ 3 अभिनेत्रियाँ तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन आसमान भरद्वाज ने किया है जो वरिष्ठ मूवी निर्देशक विशाल भरद्वाज के बेटे हैं। विशाल ‘मकबूल (2003)’, ‘ओंकारा (2006)’, ‘इश्किया (2010)’ और ‘हैदर (2014)’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

‘कुत्ते’ के बारे में बताया जा रहा है कि पहले दिन इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 करोड़ से भी कम रहने की उम्मीद है। फिल्म के कहानी के सह-लेखन के साथ-साथ इसका संगीत भी विशाल भरद्वाज ने ही दिया है। साथ ही वो इसके निर्माताओं में से भी एक हैं। इतना कम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहने का अर्थ है कि 20 करोड़ रुपए बजट वाली ये मूवी अपने लागत का एक चौथाई भी लाइफटाइम में कमा ले तो ये बहुत बड़ी बात होने वाली है।

 

दक्षिण भारत में बीते 3 दिनों में 4 बड़ी फ़िल्में रिलीज हुई हैं। तमिल इंडस्ट्री में ‘थाला’ अजीत कुमार की ‘थुनीवु’ बनाम ‘थलापति’ विजय की ‘वरिसु’ की टक्कर देखने के लिए मिली है। दोनों ही मूवी 100 करोड़ रुपए की कमाई की तरफ बढ़ रही है। उधर नंदमुरि बालाकृष्णा की मूवी ‘वीरा नरसिंहा रेड्डी’ ने पहले ही दिन 48 करोड़ रुपए कमा कर इतिहास भी रच डाला है। ये उनका करियर बेस्ट है। उनके फैंस थिएटरों में ‘जय बलैय्या’ पर झूमते हुए दिखाई दे रहे है।

कुत्ते देखने से पहले जान लें मूवी का रिव्यू

Drishyam 2 के बाद इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

रिलीज हुआ 'शहजादा' का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में नजर आए कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -