Galaxy Z Fold 4 स्मार्टफोन के साथ इस शख्स ने दिखाई कलाकारी, Video वायरल
Galaxy Z Fold 4 स्मार्टफोन के साथ इस शख्स ने दिखाई कलाकारी, Video वायरल
Share:

Samsung Galaxy Z Fold 4 मार्केट में बहुत पॉपुलर होने लगा है। एक टेक गीक ने एक YouTube वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि कैसे उसने नवीनतम सैमसंग फोल्डेबल फ्लैगशिप को विंडोज फोन में परिवर्तित कर दिया। मार्क स्पुरेल ने अपने उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए 2 एंड्रॉइड लॉन्चर और बिक्सबी रूटीन के संयोजन का इस्तेमाल किया। विंडोज में फोन बिल्कुल अलग ही दिखाई दे रहा है।  तो चलिए जानते है...

Galaxy Z Fold 4 दिखने लगा विंडोज पीसी की तरह: Galaxy Z Fold 4 और Z Flip 4 पहली पीढ़ी के जेड-सीरीज फोल्डेबल फोन से बेहतर कॉम्पोनेंट्स के साथ पेश किया जा रहा है। YouTube वीडियो ने कवर किया कि कैसे टेक गीक ने अपने नए फोल्डेबल को इंटरनल डिस्प्ले पर विंडोज पीसी की तरह दिखने के लिए परिवर्तित हो रहा है। इस प्रक्रिया में एक फोल्डिंग फोन दिखाया गया इसमें बंद होने पर विंडोज फोन की टाइलें लगी हुई थीं। ये टाइलें अनुकूलन योग्य हैं और एक विशिष्ट विंडोज फोन पर आपकी अपेक्षा से मिल रही है। जिसके साथ साथ Spurrel कैमरे जैसे अन्य कार्यों के लिए त्वरित पहुंच बनाने में कामयाब हो चुका है।

Galaxy Z Fold 4 में दिखा स्टार्ट मेनू: Galaxy Z Fold 4 के रूपांतरित आंतरिक डिस्प्ले में शॉर्टकट और स्टार्ट मेनू के साथ विंडोज 10 डेस्कटॉप वातावरण कहा जा रहा है। घड़ी, कैलेंडर और अन्य सेटिंग्स के लिए विजेट निचले बाएं कोने में बसी हुई है। सेटिंग्स और नोटिफिकेशन के लिए फुल पैनल भी दिया जा रहा है । हालाँकि, इनोवेटर ने कहा है कि परिवर्तन सही नहीं है, क्योंकि फोन लगातार लॉन्चरों के मध्य स्विच कर रहा है। यह निश्चित रूप से एक महान प्रारंभिक बिंदु है और वह अधिक दक्षता के लिए प्रक्रिया में बहुत सुधार करने वाले है।

 

Galaxy Z Fold 4 प्राइस इन इंडिया: Galaxy Z Fold 4 वर्तमान में 1,799.99 डॉलर (भारत में 1,54,999 रुपये) से शुरू हो चुका है। यह एक उत्कृष्ट टैबलेट और एक ही डिवाइस में संयुक्त एक शानदार स्मार्टफोन भी है। जिसमे लाइटनिंग-फास्ट स्नैपड्रैगन चिपसेट और समग्र टिकाऊ और प्रदर्शन-संचालित सेटअप भी दिया जा रहा है। एटी एंड टी और वेरिजोन जैसे कई वाहकों के साथ-साथ अमेज़न और बेस्ट बाय जैसे रिटेलर्स से कई तरह के ट्रेड-इन और नेटवर्क प्लान भी दिया जा रहा है।

'पैसे दो और किसी का भी फोन हैक करवा लो', इस कंपनी के ऑफर ने मचाई खलबली

28 लाख में मिल रहा iPhone का सबसे पुराना मॉडल

अब बिना रुके चलेगा इंटरनेट, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -