अब बिना रुके चलेगा इंटरनेट, जानिए कैसे
अब बिना रुके चलेगा इंटरनेट, जानिए कैसे
Share:

कई बार देखा जाता है कि स्मार्टफोन का मॉडल पुराना होने के कारण से या नेटवर्क संबंधी दिक्कत के कारण  से इंटरनेट चलाना बहुत अधिक मुश्किल बन जाता है। ऐसे में आप अगर स्मार्टफोन पर फिल्में देखने के शौकीन हैं या फिर वीडियो डाउनलोड करते रहते हैं तो आपको परेशानी हो सकती है। यदि आप चाह रहे हैं कि ऐसा कुछ भी ना हो और आप आसानी से वीडियो भी डाउनलोड कर सके साथ ही साथ सोशल मीडिया का भी उपयोग कर पाएंगे तो इसके लिए आज हम आपको बहुत ही आसान से टिप्स बताने जा रहे हैं जो आपके स्मार्टफोन में इंटरनेट स्पीड बढ़ाने वाले है।

हार्ड कवर का ना करें इस्तेमाल: कुछ लोग अपने स्मार्टफोन को सुरक्षित रखने के लिए इसमें हार्ड कवर का उपयोग किया जा रहा है, हालांकि ऐसा करने से कई बार नेटवर्क की समस्या देखने को मिल रही है। हार्ड कवर स्मार्टफोन को गिरने के दौरान सुरक्षित अवश्य रखते हैं लेकिन इंटरनेट संबंधी दिक्कतें इन्हें लगाने के उपरांत शुरू होने वाली है। ऐसे में जरूरी है कि आप सिलिकॉन कवर का इस्तेमाल करें जो मजबूत तो होते ही हैं साथ ही साथ इनसे नेटवर्क प्रभावित नहीं होता है, और आप आसानी से हाई स्पीड में इंटरनेट चला पाएंगे।

सिम कार्ड का रखें विशेष ध्यान: दरअसल कई लोग इस बात से अनजान होंगे कि जब आप अपने DATA उपयोग करने वाले सिम को स्लॉट टू में लगाते हैं तो जिसके कारण से इंटरनेट में समस्या होने वाली है। स्मार्टफोन यूजर्स को हमेशा इस बात को ध्यान रखना पड़ेगा कि सिम हमेशा स्लॉट वन में ही लगाएं, क्योंकि जिसमे लगाने पर आपको इंटरनेट की धुआंधार स्पीड मिलने वाली है, और आप पलक झपकते ही हैवी फाइल्स आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे, साथ ही साथ सोशल मीडिया भी चला सकते हैं। यदि आप इन टिप्स को फॉलो करते हैं तो हमें लगता है कि आपको इंटरनेट की तगड़ी स्पीड मिलेगी और आप बिना रुकावट के इंटरनेट काउपयोग कर सकते है।

अब आप भी घर बैठे बनवा पाएंगे वोटर Id कार्ड

आज ही लेकर आए ये खास जनरेटर, टीवी से लेकर चलेंगी ये सभी चीजें

ट्विन टॉवर के गिरने से पहले हाई अलर्ट, नोएडा के ये रास्ते हुए बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -