लंच डेट पर स्पॉट हुईं मिसिज जोनास
लंच डेट पर स्पॉट हुईं मिसिज जोनास
Share:

प्रियंका चोपड़ा एक सुपर अभिनेत्री होने के साथ-साथ फैशनेबल और बोल्ड हसीना भी कही जाती है। वह हमेशा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले शुक्रवार एक्ट्रेस लॉस एंजिल्स में लंच डेट पर स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां वह स्टाइलिश लुक से लोगों का ध्यान खींचती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस की इस आउटिंग की फोटोज पैपराजी के कैमरे में भी कैद हो चुकी है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच प्रियंका चोपड़ा ग्रीन शर्ट के साथ डेनिम पैंट में दिखाई दी है। इस लुक को उन्होंने हाई पोनी, कानों में इयरिंग्स और चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस के साथ कंप्लीट कर रखा है। एक हाथ में पर्स कैरी किए अभिनेत्री पैपराजी के सामने जबरदस्त पोज देती दिखाई दिए। इस लुक में एक्ट्रेस वाकई बेहद स्टाइलिश दिख रही है। 

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड मूवी 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में और टीवी सीरीज 'सिटाडेल' में दिखाई देने वाली है। बाॅलीवुड के बारें में बात की जाए तो वह फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनने वाली मूवी 'जी ले जरा' में दिखाई देने वाली है। जिसमे उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट हैं। 

इमरजेंसी में कैसा है महिमा चौधरी का किरदार, खुद किया खुलासा

बच्चा होने के बाद बदली सोनम की प्राथमिकताएं, नया फोटोशूट आया सामने

वरुण संग डांस करते दिखे कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -