राहुल गांधी के साथ नंगे पैर चलना इस नेता को पड़ा भारी, पांवों में बांधनी पड़ी पट्टियां
राहुल गांधी के साथ नंगे पैर चलना इस नेता को पड़ा भारी, पांवों में बांधनी पड़ी पट्टियां
Share:

मुंबई: राजस्थान में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मंगलवार को 9वां दिन था। ये यात्रा राजस्थान में निरंतर सुर्खियां बटोर रही है। यात्रा में कांग्रेस के MLA मदन प्रजापत नंगे पैर पैदल चल रहे हैं। मदन बाड़मेर जिले के पचपदरा विधानसभा से विधायक हैं। निरंतर 8 दिन नंगे पैर चलने से विधायक मदन प्रजापत के पैरों में छाले पड़ गए है। उसके बाद भी वे पांवों में पट्टी बांधकर निरंतर आगे बढ़ रहे हैं।

मदन प्रजापत ने बताया कि ना तो इस यात्रा को छोड़ सकते हैं तथा ना ही अपना प्रण, इसलिए राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के 18 दिनों तक लगभग 500 किलोमीटर नंगे पांव ही चलेंगे। राहुल गांधी ने जब मदन प्रजापत से नंगे पैर चलने की वजह से पूछी तो उन्होंने कहा कि मैंने बालोतरा को जिला बनाने की मांग को लेकर प्रण लिया है।

वही ऐसे में मदन प्रजापत को आशा है कि राहुल गांधी तक उनकी मांग पहुंचने के पश्चात् सरकार के अंतिम बजट घोषणा में बालोतरा जिला बनाने की मांग आगे बढ़ सकती है। दरअसल, मदन प्रजापत ने सरकार के पिछले बजट के चलते बालोतरा के जिला बनने की उम्मीद दी, मगर जब ऐसा कोई ऐलान नहीं हुआ तो उन्होंने लगभग 10 महीने पहले विधानसभा से बाहर निकलते ही अपने जूतों को त्याग दिया था। उसके पश्चात् से MLA प्रजापत हर जगह नंगे पांव ही पहुंच रहे हैं। विधानसभा चुनाव 2018 के प्रचार के चलते मदन प्रजापत ने बालोतरा की आम जनता से जिला बनवाने का वादा किया था। बीते 4 वर्ष में ये वादा पूरा नहीं हो पाया है। ऐसे में विधायक की साख दांव पर लगी हुई है।

सपा के ट्विटर हैंडल देख भड़की BJP, आपत्तिजनक ट्वीटों ने मचाया बवाल

'आखिरी एक घंटे में 16 लाख लोगों ने किया मतदान', हार से बौखलाए कांग्रेस नेता का आया बड़ा बयान

तवांग झड़प पर उमर अब्दुल्ला ने दिया बयान, फिर अलापा पाकिस्तान का राग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -