श्रद्धा कपूर की इस लेटेस्ट पोस्ट ने मचाया तहलका, फ़टी रह जाएंगी आपकी आंखे
श्रद्धा कपूर की इस लेटेस्ट पोस्ट ने मचाया तहलका, फ़टी रह जाएंगी आपकी आंखे
Share:

कुछ अभिनेत्री ऐसी होती हैं, जो बोल्डनेस का प्रदर्शन करने से परे ट्रेडिशनल लुक में फैंस और दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती है। ये जब माथे पर बिंदी और झुमके के साथ ही साथ साड़ी या सूट में दिखाई देती है, तब फैंस को अपना दीवाना बना लेती है। ऐसे ही जब ट्रेडिशनल अवतार की बात आती है तो बला की खूबसूरत नजर आती हैं, बॉलीवुड के मशहूर खलनायक की बेटी और दिलकश अदाकारा श्रद्धा कपूर। 

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, KOO ऐप पर ट्रेडिशनल अटायर में दिलकश अदाओं के जलवे बिखेरते हुए फोटोज शेयर की हैं:
न्यूड लिपस्टिक लगाए, माथे पर बिंदी और दिलकश झुमकों के साथ ही साथ पीच कलर का सूट पहने श्रद्धा बला की खूबसूरत लग रही है। उनके चेहरे पर जो जुल्फें बिखरी हुई हैं, वो व्यूअर्स को अपना कायल बनाने के लिए बहुत हैं। सिंपल से सूट में बहुत गॉर्जियस दिखाई दे रही है श्रद्धा कपूर का स्टाइल और फैशन हर किसी को पसंद आ रहा है। उनके इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स भी खूब आ रहे हैं। 

 

सही ही है, श्रद्धा कपूर अपने हर लुक से अच्छी तरह फैंस का दिल जीतना जानती हैं और अपनी दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना कर देती हैं। सोशल मीडिया पर विशेष रूप से एक्टिव रहने वाली श्रद्धा, हमेशा अपने फोटोशूट्स से फैंस के लिए कुछ नए ट्रेंड्स लेकर आ जाती है। श्रद्धा ने KOO ऐप पर अपना बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक साझा किया है। उनके हालिया अवतार को देखकर, ट्रेडिशनल लुक में उनकी बला की खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है, जो आपका भी दिल जीत लेगा, इसका हम वादा करते हैं।

ख़ुशी कपूर ने करवाया अब तक का सबसे ग्लैमरस फोटोशूट'

पूजा-पाठ मलेरिया है' बयान पर मोना सिंह ने दी सफाई, जानिए क्या कहा?

'भारतीय रेलवे का रेवेन्यू मेरी वजह से बढ़ा', करीना के बयान पर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -