मात्र 13 हजार में मिल रहा ये गजब के फीचर्स वाला लैपटॉप
मात्र 13 हजार में मिल रहा ये गजब के फीचर्स वाला लैपटॉप
Share:

यदि आप लैपटॉप खरीदने के बारे में विचार करने लगे हुए है आपको पता होना चाहिए कि इस समय फ्लिपकार्ट पर लैपटॉप की खरीदारी करने वाले कस्टमर को अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. छूट में ग्राहक इतनी भारी बचत कर सकते हैं जिसके बारे में उन्हें अंदाजा भी नहीं होने वाला है. यह बचत करीबन 50 परसेंट की है ऐसे में कस्टमर के लिए छप्पर फाड़ ऑफर है. यदि आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं और एक तगड़ा प्रीमियम लैपटॉप अपने घर लेकर आना चाह रहे है तो आज हम एक ऐसा ही ऑप्शन आपके लिए लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपके बजट में फिट होने वाला है बल्कि इसमें वह सभी फीचर्स ऑफर किए गए हैं जो आपको काम भी आ जाएगा.

कौन सा है लैपटॉप और क्या है इसकी खासियत: जिस लैपटॉप के बारें में बात कर रहे है उसका नाम Infinix INBook X1 Neo Series Celeron Quad Core है. ये एक नोटबुक है ऐसे में आपको इसे कहीं पर भी ले जाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं आती है क्योंकि इसका साइज और वजन इतना कम है  इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे. इस लैपटॉप का असल मूल्य वैसे तो 39,990 रुपये है लेकिन इस पर 37 परसेंट का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. इस डिस्काउंट के उपरांत कस्टमर इसे महज 24,999 रुपये में खरीद पाएंगे. हालांकि ऑफर्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं. आप इस कीमत पर और भी अधिक डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और आज हम उसी के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे है. 

दरअसल 8 GB/256 GB SSD स्टोरेज वाले 14 inch के और 1.24 kg वजन वाले इस लैपटॉप पर 12300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. यदि  ये एक्सचेंज ऑफर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो आप आसानी से इस लैपटॉप को महज 12,699 रुपये में घर ले जा सकते हैं जो कि तकरीबन आधा मूल्य हुआ है. इस मूल्य पर कस्टमर के लिए ये कॉफी बंपर डील से कम नहीं है.

 आज सुबह से ठप्प हुआ ट्विटर, परेशान हो रहे लोग

अतिथियों की सुविधा के लिए लॉन्च हुआ 'अतिथि देवो भव' ऐप

BSNL ने यूजर्स के लिए जारी किया बड़ा अलर्ट, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -