सुनील ग्रोवर को लेकर कपिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'पहले से ज्यादा...'
सुनील ग्रोवर को लेकर कपिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'पहले से ज्यादा...'
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि एक समय ऐसा भी कपिल के लाइफ में आया था कि वह डिप्रेशन में चले गये थे और उनके शो पीटने लगे थे लेकिन आज वह एक नयी उड़ान भर रहे हैं. जी हाँ, अब उनकी शादी हो गई है, वे पिता बनने वाले हैं और इस समय कपिल का कॉमेडी शो शानदार प्रदर्शन कर रहा है. वहीं उन्होंने हॉलीवुड मूवी एंग्री बर्ड्स 2 के लिए डब किया है और इस समय एक बार फिर से कपिल के सितारे बुलंदियों पर हैं. वहीं कपिल के साथ एंग्री बर्ड्स 2 में अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा ने भी हिंदी में डब किया है और हाल में मूवी के प्रमोशनल इवेंट में कपिल और उनके साथ मौजूद अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा से शो से सुनील ग्रोवर के बाहर होने के बारे में सवाल किया गया.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि फैंस सुनील के आज भी कपिल के शो में वापसी करने का इंतजार कर रहे हैं और शो में उनकी और कपिल की जुगलबंदी काफी पसंद की जाती थी जो आप सभी को याद ही होगी. वहीं सुनील के बारे में बातें करते हुए तीनो ने बहुत कुछ कहा और उनके अनुसार बदलावों ने उन्हें और उनके शो को आगे बढ़ने में मदद की है. जी हाँ, इस दौरान कपिल ने कहा कि ''उन्होंने अपनी पुरानी गलतियों से बहुत कुछ सीखा है. अब वे पहले से ज्यादा समझदार इंसान बन गए हैं.'' वहीं कीकू शारदा ने कहा- ''मुझे लगता है कि जिंदगी चलती रहती है.

जिस तरह की पॉजिटिविटी शो ने दुनियाभर के लोगों को दी है, आप किसी एक घटना या शख्स को पकड़कर नहीं बैठ सकते. आपको ओवरऑल देखकर लोगों को हंसाना होता है.'' इसी के साथ अर्चना सिंह ने कहा- ''जिंदगी का मतलब बदलाव है. बिना बदलाव के ग्रोथ नहीं हो सकती. ये तभी होता है जब उतार-चढ़ाव आते हैं. शो ऊंचाइयों को छू रहा है क्योंकि इसमें बदलाव आए हैं. कुछ बदलाव अच्छे होते हैं और कुछ बुरे. लेकिन एक कलाकार के तौर पर हमें अच्छा शो बनाना होता है. हम चीजों को लेकर पछतावा ही नहीं करते रह सकते, शो को जारी रखना होता है.''

रवीना का पल्लू पकड़कर सलमान खान बने प्रभास, कहा- 'बड़ा फैन हूँ...'

मोहिनी के हाथ आया मौसी के खिलाफ सबूत, क्या अब पलट जाएगा खेल?

न्यूयॉर्क से आते ही विक्रम भट्ट की फिल्म के शूट में व्यस्त हुईं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -