'द लायन किंग' : फिल्म का एकमात्र असली सीन, जरुर देखें आप भी

'द लायन किंग' : फिल्म का एकमात्र असली सीन, जरुर देखें आप भी

फिल्मकार जॉन फेवरो द्वाराअपनी हालिया रिलीज फिल्म 'द लायन किंग' में इकलौते 'असली' दृश्य की एक तस्वीर को साझा किया गया है. यह फिल्म का पहला दृश्य है जिसमें अफ्रीका में सूर्योदय की एक तस्वीर आपको देखने को मिलेगी. फेवरो द्वारा इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है कि, "यह 'द लायन किंग' में इकलौता असली शॉट है और इसमें सीजी कलाकारों और एनिमेटर्स द्वारा बनाए गए 1,490 शॉट्स हैं. 

बता दें कि अफ्रीका में ली गई यह तस्वीर फिल्म का इकलौता असली शॉट है और यह देखने के लिए कि क्या कोई इसे पहचान पाता है." उन्होंने आगे कहा कि, "यह फिल्म का पहला दृश्य है जिसकी शुरुआत 'द सर्कल ऑफ लाइफ' गाने से होती है." आप देख सकते हैं कि फेवरो ने इंस्टाग्राम पर उगते हुए सूरज की इस तस्वीर को साझा किया गया है.

बता दें कि इस तस्वीर को ऐतिहासिक माना जाता है क्योंकि साल 1994 में आई 'द लायन किंग' के एनिमेटेटेड संस्करण में भी इसे दिखाया था. साथ ही बता दें, डिजनी की फिल्म 'द लायन किंग' पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई थी और इस फिल्म के हिंदी वर्जन में शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान ने लीड रोल्स को आवाज दी है. फिल्म भारत में काफी पसंद की जा रही है. इसने अब तक भारत में 80 करोड़ के पार का बिजनेस कर लिया है. 

अब इतना बदल गई है 'परदेसी' गाने की ये बंजारन एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

सेल में कपड़े खरीदने चली गई कृति सेनन की माँ, जमकर झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

सुपर-30 से ऋतिक को मिल रही अनोखी पहचान, फैंस सिर पर बनवा रहे तस्वीरें

भाई इब्राहिम और कार्तिक ने उड़ाया सारा का मजाक, देखें वायरल वीडियो