सेल में कपड़े खरीदने चली गई कृति सेनन की माँ, जमकर झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

सेल में कपड़े खरीदने चली गई कृति सेनन की माँ, जमकर झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

फिल्म अर्जुन पटियाला फिल्म की स्टारकास्ट दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा इन दिनों प्रमोशन में बिजी है. हाल ही में ये तीनों एक शो में मेहमान बनकर पहुंचे. इस दौरान तीनों सितारों से कई तरह के सवाल पूछे और उनके साथ खूब मस्ती भी की गई. इस दौरान कृति ने अपना एक किसा सुनाया. 

कृति सेनन के पैरेंट्स राहुल सेनन और गीता सेनन द्वारा भी शो में शिरकत की गई थी. जहां उन्होंने बताया कि कैसे एक बार उन्हें शॉपिंग के दौरान शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. कृति की मां ने कहा कि वह एक बार सेल के दौरान शॉपिंग करने के लिए गई थी और इस दौरान लोगों ने गॉसिप करना शुरू कर दिया था कि कैसे एक्ट्रेस के पैरेंट्स सेल से कपड़े खरीद रहे हैं और इसके आगे कृति के पिता कहते हैं कि उस दौरान बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई थी. वहीं इसके बाद हम उस शॉप से तुरंत बाहर आ गए थे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म अर्जुन पटियाला 26 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से कम कमाई की है. इस फिल्म में अहम रोल में दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा देखने को मिल रहे हैं. फिल्मन ने पहले दिन महज 1 करोड़ 80 लाख रु का कारोबार किया है. 

मोनी रॉय का वीडियो वायरल, डेढ़ मिनट तक इस शख्स ने आइसक्रीम के लिए रुलाया

अक्षय-आमिर के साथ कभी दी थी हिट फिल्म, आज ऐसा काम कर रही यह एक्ट्रेस

VIDEO : करण जौहर की पार्टी में दिखें अर्जुन-मलाइका, रणबीर-दीपिका भी आए नजर

सारा का बड़ा बयान, कार्तिक संग इस काम के लिए मुझे पैसे...'