Airtel ब्लैक का ये है सबसे सस्ता फाइबर प्लान
Airtel ब्लैक का ये है सबसे सस्ता फाइबर प्लान
Share:

इंडिया में बीते कुछ वक़्त के बीच एयरटेल ब्लैक फाइबर का चलन और भी ज्यादा बढ़ा है और इसके पीछे एक कारण यह भी है कि बाकी फाइबर कनेक्शंस की तुलना में जिसमे बहुत अधिक बेनिफिट से ऑफर किए जा रहे हैं। ये यूजर्स को बहुत पसंद आ रहे हैं यही कारण है कि इसकी डिमांड और भी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसमें यूजर्स को तगड़ी इंटरनेट स्पीड तो मिलती है साथ ही साथ कुछ ऐसे बेनिफिट्स भी ऑफर किए जाते हैं जो आपको कहीं और नहीं मिलने वाली है। आज हम आपको इसके सबसे सस्ते प्लान के बारे में बताने जा रहा है साथ ही यह भी बताएंगे कि इसमें कौन से बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है। 

कितनी है इसके सबसे सस्ते प्लान की कीमत: जिस प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसका मूल्य ₹699 तय किया गया है यह एक किफायती मूल्य भी बोला गया है। यदि अब आपको यह कीमत अधिक लग रही है तो इसके बेनिफिट्स के बारे में जानने के बाद आपको शायद यह कीमत कम लगने लग जाएगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि इसमें बेनिफिट्स ही इतने अधिक ऑफर किए जा रहे हैं कि आपको ऐसा लगेगा कि आप कम मूल्य में अधिक बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है। वैसे नॉर्मल फाइबर कनेक्शन में सबसे सस्ते प्लान के मूल्य 400 से लेकर 500 रुपये के मध्य होती है लेकिन इसकी कीमत 699 रुपये तय की जा चुकी है जो बेनिफिट्स सुनने के बाद आपको कम लगने लगेगी। 

क्या है इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स:  यदि बात की जाए इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो इसमें आपको हाई स्पीड इंटरनेट के लिए एक फाइबर कनेक्शन तो मिलता ही है साथ ही साथ आपको एक लैंडलाइन कनेक्शन भी दिया जा रहा है। जिसमे आपको अनलिमिटेड इंटरनेट भी दिया जा रहा है वह भी पूरे 1 महीने के लिए जिसकी स्पीड 40Mbps होती है। इतना ही नहीं इसमें आपको 300 रुपये कीमत के टीवी चैनल्स फ्री दिए जा रहे है। इन्हें आप DTH के तौर पर इस्तेमाल भी कर पाएंगे। जिसके साथ ही आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार सहित एयरटेल एक्स्ट्रीम और कई अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इतने सारे बेनिफिट्स मिलने के उपरांत अगर आपको अब भी ये कीमत ज्यादा लग रही है तो मार्केट में इतने अधिक बेनिफिट्स वाला इससे सस्ता प्लान उपलब्ध नहीं है।

दिल जीतने के लिए आया Lenovo का नया Tablet, जानिए क्या है फीचर्स

OPPO लेकर आ रहा है अपना नया मॉडल, जानिए क्या होगा खास

बेकार के Mails से भर गया है आपका Gmail अकाउंट तो इस तरह एक बार में करें डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -