दिल जीतने के लिए आया Lenovo का नया Tablet, जानिए क्या है फीचर्स
दिल जीतने के लिए आया Lenovo का नया Tablet, जानिए क्या है फीचर्स
Share:

Lenovo ने चीन में 8 इंच के डिस्प्ले के साथ Legion Y700 Ultimate Edition Tablet का अनावरण भी कर दिया गया है। नए एंड्रॉइड टैबलेट में एक रंग बदलने वाला ग्लास बैक भी है और इसे 3,299 युआन (38,721 रुपये) की रियायती मूल्य पर भी पेश कर दिया गया है। Legion Y700 की तरह, Legion Y700 Ultimate Edition अभी वैश्विक स्तर पर पेश नहीं होने वाला है। स्टेंडर्ड मॉडल, Legion Y700 को पिछले फरवरी में चीन में जारी कर दिया गया था। Legion Y700 Ultimate Edition स्टेंडर्ड मॉडल के समान सुविधाओं के साथ मिल रहा है।

Legion Y700 Ultimate एडिशन टेबलेट स्पेक्स: टैबलेट एक बेहतरीन गेमिंग डिवाइस है और यह उतना ही कॉम्पैक्ट है जितना कि यह एंड्रॉइड टैबलेट के लिए भी मिल रहा है। यह स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें क्रोम शेल बाहरी डिजाइन है। Legion Y700 के LCD पैनल में 120Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है। नए टैबलेट के लिए दो कलर (आइस व्हाइट और ग्लेयर ब्लू) ऑप्शन में पेश किया जा चुका है।

Legion Y700 Ultimate एडिशन टेबलेट प्राइस इन इंडिया: Legion Y700 Ultimate Edition Tablet का मूल्य 3,699 युआन (43,471 रुपये) है और इसमें इंडक्टिव रियर ग्लास पैनल भी दिया जा रहा है। टैबलेट के संचालन के बीच ग्लास बैक रंग बदलता है और गेमर्स के लिए रोमांचक भी होने वाला है। गेमिंग के दौरान RGB लाइटिंग का प्रभावशाली प्रभाव कुछ गेमिंग उत्साही लोगों को लिफ्ट भी प्रदान करता है।

बता दें कि चीन में अब मॉडल के तीन वर्जन हैं जबकि यह विश्व स्तर पर पेश नहीं किया गया है। चीन के बाहर गेमिंग के शौकीन जो एक कॉम्पैक्ट एंड्रॉइड गेमिंग टैबलेट पर हाथ आजमाने के इच्छुक हैं, वे इसे पुनर्विक्रेताओं के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं। लेनोवो Legion Y700 टैबलेट की उपलब्धता बढ़ाने पर चुप है।

बेकार के Mails से भर गया है आपका Gmail अकाउंट तो इस तरह एक बार में करें डिलीट

दमदार कैमरे के साथ लॉन्च होने जा रहा है OnePlus का ये नया समर्टफोन

एक और नया अपडेट लेकर आया WhatApp, बदल जाएगी यूजर्स की दुनिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -