ये है Jio के अब तक के सबसे बेस्ट प्लान, इनके साथ दी जा रही है ये खास सुविधा
ये है Jio के अब तक के सबसे बेस्ट प्लान, इनके साथ दी जा रही है ये खास सुविधा
Share:

आज के इस दौर में लोगों के मध्य OTT का क्रेज सिर चढ़ कर बोलता हुआ दिखाई दे रहा है। यही एक बड़ा कारण है, जिसके चलते कई टेलीकॉम कंपनियां अधिक से अधिक कस्टमर को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए OTT  का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान कर रही है। ऐसे में अगर आप भी किसी रिचार्ज प्लान को ढूंढ रहे है, जिसे कराने के उपरांत आप OTT प्लेटफॉर्म का मजा ले सकते है, तो ये खबर खास आपके लिए है। आज हम आपको Jio के उन शानदार Recharge Plans के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें मोबाइल में रिचार्ज कराने के उपरांत आपको Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इन प्लान्स को रिचार्ज कराने के उपरांत आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लेटफॉर्म पर क्रिकेट, मूवीज और कई शानदार टीवी शो का लुत्फ उठा पाएंगे। जिसके साथ साथ प्लान्स में आपको इंटरनेट इस्तेमाल के लिए रोजाना डेली डाटा लिमिट के साथ भी कई दूसरे बेनिफिट्स मिलेंगे।  

Jio का 499 रुपये का रिचार्ज प्लान: Jio के 499 रुपये के इस रिचार्ज प्लान में आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन 1 वर्ष  के लिए दिया जा रहा है। जिसके साथ प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना इंटरनेट इस्तेमाल के लिए 2GB इंटरनेट डाटा भी दिया जा रहा है। वहीं रोजाना मैसेज भेजने के लिए आपको प्लान में 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्लान को रिचार्ज कराने के उपरांत आप Jio के दूसरे एप्स (जियो सिक्योरिटी, जियो टीवी, जियो सिनेमा) को एक्सेस भी कर पांएगे। इस प्लान की वैधता कुल 28 दिनों की बताई जा रही है।

जियो का 799 रुपये का रिचार्ज प्लान: जियो के इस रिचार्ज प्लान में आपको कुल 56 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है। इस प्लान को रिचार्ज कराने के उपरांत आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार के एक साल के मोबाइल सब्सक्रिप्शन का लुत्फ उठा पाएंगे। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 2GB इंटरनेट डाटा भी प्रदान किया जा रहा है। जिसके साथ प्लान में आपको रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं आप प्लान को रिचार्ज कराने के बाद जियो के दूसरी एप्स का भी लाभ उठा सकते है।

भारत ड्रोन महोत्सव 2022 में पीएम मोदी बोले- ड्रोन तकनीक भारत में भी विक्सित की जा सकती है

आज आप जीतना चाहते है हजारों का इनाम तो अभी दें इन प्रश्नों का जवाब

जर्मनी ने "मेड इन इंडिया" का समर्थन किया,भारत बायोटेक की कोवाक्सिन को दी मंज़ूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -