'ये आपकी उम्र के लिए अच्छा नहीं है..', TMC सांसद से ऐसा क्यों बोले अमित शाह ?
'ये आपकी उम्र के लिए अच्छा नहीं है..', TMC सांसद से ऐसा क्यों बोले अमित शाह ?
Share:

नई दिल्ली: नशे के खिलाफ केंद्र सरकार का नीति को सपष्ट करते हुए लोकसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि नशे से लाखों परिवार तबाह हो गए है। सरकार की नार्को टेरर पर जीरो टॉलरेंस की नीति है। गृह मंत्री ने कहा कि नशा मुक्त भारत पीएम नरेंद्र मोदी का संकल्प है और ये लड़ाई केंद्र और राज्यों को मिलकर लड़नी होगी। उन्होंने कहा कि नशा मुक्त भारत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। शाह जब भाषण दे रहे थे, तो तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद सौगत राय ने कुछ बोल दिया। इस दौरान गृह मंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि ये आपकी उम्र के लिए अच्छा नहीं है।

अमित शाह ने कहा कि देश में जो ऐसी जांच एजेंसियां है, जो देश और विदेश में छानबीन करती हैं, NCB और NIA। एनसीबी देश के भीतर नशे के खिलाफ जांच करेगी और आवश्यकता पड़ने पर NIA देश के बाहर जाकर पड़ताल करेगी। उन्होंने कहा कि इस संवेदनशील मुद्दे को सियासी रंग न दिया जाए। ये गंभीर समस्या है और हमारी नस्लों को तबाह करने की समस्या है। इस ट्रेड से होने वाली आय से आतंकियों को सहायता मिलती है।

लोकसभा में सख्त रुख दिखाते हुए अमित शाह ने कहा कि, 'मैं सदन को फिर से एक बार आश्वस्त करना चाहता हूं कि केंद्र सरकार ड्रग्स के कारोबार पर जीरो टॉलरेंस रणनीति पर कार्य कर रहे हैं। ड्रग्स का प्रचार प्रसार हमारी पीढ़ियों को खराब करता है। जो देश भारत में आतंकवाद फैलाने का प्रयास कर रहे हैं, वो ही ऐसा करते हैं। ये लड़ाई केन्द्र और राज्य की नहीं है। बल्कि मिलकर लड़ना पड़ेगा।

खून से सनी लाश मिलने से इलाके में मची अफरा-तफरी, पुलिस ने आत्महत्या का दिया हवाला

शराब घोटाले से दिल्ली के 2873 करोड़ डूबे, केजरीवाल की पार्टी ने ली 100 करोड की घूस- ED की चार्जशीट

हरियाणा पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, मुस्लिम बहुल नूंह में सबसे ज्यादा रुकेंगे राहुल, यहीं हुई थी DSP की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -