ये भारत की बेस्ट 7 सीटर कार, जानिए क्या है खास
ये भारत की बेस्ट 7 सीटर कार, जानिए क्या है खास
Share:

यदि आप अपनी फैमिली के लिए एक बड़ी गाड़ी लेना चाहते हैं, लेकिन आप उसपर होने वाले ज्यादा फ्यूल खर्च को लेकर परेशान हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी कारों के बारे में जो बड़ी और पॉवरफुल होने के साथ ही शानदार माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है. तो चलिए देखते हैं इन कारों की पूरी सूची. तो चलिए जानते है... 

Hyundai Alcazar: Hyundai की इस SUV में 1493cc का डीजल इंजन भी दिया जा रहा है. विकल्प के साथ मिल रहे है, एक 2-लीटर पेट्रोल और एक 1.5-लीटर डीजल इंजन. पेट्रोल इंजन 159 PS की पॉवर और 191 Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम करता है और डीजल यूनिट 115 PS की पॉवर और 250 Nm का टॉर्क उत्पन्न कर सकता है. जिसमे 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक का विकल्प भी प्रदान किया जा रहा है. इसमें तीन ड्राइव मोड इको, सिटी और स्पोर्ट मिलते हैं. यह कार 20.4 kmpl का माइलेज दे रही है.

Mahindra Bolero Neo : Mahindra की इस SUV में दो इंजन विकल्प दिए जा रहे है, यह इंजन 100 bhp की पॉवर प्रोड्यूस कर रहा है. जिसमे 6-स्पीड मैनुअल का एकमात्र ऑप्शन भी दिया जा रहा है. यह SUV 17.29 kmpl का माइलेज देती है. इसकी शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 9.29 लाख रूपये में दिए जा रहे है.

10 लाख रूपये के बजट में मिल रही ये शानदार कार

16 हजार से भी कम में मिल रही ये बाइक, आज ही ले आए अपने घर

अगले साल मारुति-टोयोटा पेश करेगी अपनी दमदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -