10 लाख रूपये के बजट में मिल रही ये शानदार कार
10 लाख रूपये के बजट में मिल रही ये शानदार कार
Share:

यदि आप जल्द ही एक शानदार नई कार खरीदना चाह रहे है और आपका बजट 10 लाख रूपये तक का है तो आज हम बताने वाले हैं आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में जो आपके बजट में फिट भी होने वाली है और इनकी रोड प्रेजेंस भी बहुत बढ़िया साबित हुई है. तो चलिए देखते हैं इन कारों की लिस्ट.

Hyundai Verna: Hyundai Verna में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन, 1.5-लीटर डीजल इंजन और 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन का विकल्प भी दिया जा रहा है. इसमें 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया जा रहा है. जिसका शुरूआती मूल्य 9.43 लाख रूपये है.

Maruti Ertiga: मारुति सुजुकी एर्टिगा में नेक्स्ट-जेन 1.5-लीटर K15C स्मार्ट हाइब्रिड पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो 6,000rpm पर 102bhp और 4,400rpm पर 136.8Nm का टार्क उत्पन्न करने का काम भी कर रहा है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन में पेश किया गया है. जिसका शुरूआती मूल्य 8.35 लाख रूपये है.

Mahindra XUV300: यह SUV 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर, पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर डीजल इंजन के 2 पावरट्रेन के विकल्प में पेश की गई है. पहला इंजन 109bhp की पॉवर और 200Nm का टार्क पैदा करता है जबकि बाद दूसरा इंजन 115bhp पॉवर और 300Nm का टार्क पैदा करना का काम करता है. इसमें 6-स्पीड मैनुअल और एक एएमटी यूनिट भी मिल रहा है. इसका शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 8.41 लाख रूपये कहा जा रहा है.  

अगले साल मारुति-टोयोटा पेश करेगी अपनी दमदार कार

दिवाली पर नई स्कीम Volkswagen दे रही इन मॉडल्स पर शानदार डिस्काउंट

अब बाइक लवर की धड़कने होंगी और भी तेजी, लॉन्च होने जा रही ये बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -