ख़बरों में छाया गुजरात का ये IPS, एक फैसले ने जीत लिया सबका दिल
ख़बरों में छाया गुजरात का ये IPS, एक फैसले ने जीत लिया सबका दिल
Share:

बोटाद: गुजरात में जहरीली शराब पीने के कारण अब तक 42 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। हर ओर मातम पसरा हुआ है। जहरीली शराब के कारण कनुभाई नाम के व्यक्ति की भी जान चली गई, तत्पश्चात, उनके चार बच्चों के ऊपर से पिता का साया उठ गया। अब पुलिस ने इन 4 अनाथ बच्चों के पालन-पोषण का जिम्मा उठाया है। बोटाद के एसपी इन 4 बच्चे की पढ़ाई-लिखाई का खर्चा उठाएंगे।

बता दें कि 40 वर्षीय कनुभाई अपने चार बच्चों के साथ रहते थे तथा उनकी पत्नी उनके साथ नहीं रहती थी। चारों बच्चों को पालने का जिम्मा कनुभाई ही उठा रहे थे। 2 दिन पहले जहरीली शराब पीने के कारण उनकी मौत हो गई तथा पत्नी के साथ नहीं रहने के कारण बच्चे अनाथ हो गए। ऐसे में यह प्रश्न उठ रहा था कि आखिर इन बच्चों को अब कौन पालेगा तथा उनकी पढ़ाई और रहने की जिम्मेदारी कौन उठाएगा। ऐसे में बोटाद पुलिस ने इन चारों बच्चों की जिम्मेदारी को उठाया है।

वही इसको लेकर एसपी करणराज सिंह वाधेला ने कहा कि बच्चों के पिता का निधन हो गया तथा परिवार भी बहुत निर्धन है। ऐसे में  सभी बच्चों की ज़िम्मेदारी हमने उठाने का निर्णय लिया है। बता दें कि गुजरात में जहरीली शराब पीने से अब तक 42 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है, जबकि 97 व्यक्तियों का अभी भी उपचार चल रहा है। कई की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस मामले में सरकार सख्त रुख अपना रही है। गुजरात के गृहमंत्री हर्ष संधवी ने कहा कि पुलिस इस मामले में 10 दिन में चार्जशीट फाइल करेगी। पीड़ित परिवारों को शीघ्र से शीघ्र इंसाफ दिलाने के लिए इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी। उन्होंने बताया कि जहरीली शराब पीने की खबर जैसे ही पुलिस को हुई विभाग ने 30 टीमें बनाकर उन्हें इलाके में तैनात कर दिया जिससे टीमें प्रभावित लोगों की पहचान कर उन्हें तत्काल उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा सकें।

महिलाओं के साथ अश्लील डांस कर बुरे फंसे गुजरात के कारोबारी, जानिए पूरा मामला

सोनिया गांधी के समर्थन में उतरे अखिलेश यादव

दिल्ली: GF को वीडियो कॉल कर युवक ने की ख़ुदकुशी, लड़की ने गाना सुनते-सुनते दे दी जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -