शादीशुदा हैं 'उतरन' की ये स्टाइलिश एक्ट्रेस
शादीशुदा हैं 'उतरन' की ये स्टाइलिश एक्ट्रेस
Share:

टीवी के मशहूर शो 'उतरन' के जरिये टीवी जगत में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री टीना दत्ता इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. बहुत ही कम लोग जानते हैं कि, टीना ने महज पांच साल की उम्र में अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर दी थी.

यही नहीं बल्कि, उन्होंने बॉलीवुड दुनिया की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या बच्चन के साथ फिल्म 'चोखेर बाली' में नजर आ चुकी हैं. बता दे कि, टीना ने उस वक्त बहुत ज्यादा सुर्खियां लूटी थी तब उनके बारे में यह पता चला था कि, उन्होंने गुपचुप शादी रचाई थी, लेकिन इसके बारे में किसी को खबर भी नहीं होने दिया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा उन्होंने सुपरवाइजिंग निर्माता महेश कुमार जयसवाल से दो साल पहले शादी की थी.

इस दौरान टीना टीवी के सबसे चर्चित शो 'कोई आने को है' में नजर आ रही थी और यह शो काफी हिट साबित हुआ था. उसके बाद उन्हें टीवी शो 'उतरन' में काम करने का मौका मिल गया. जिसके चलते उन्होंने अपनी शादी को छुपाये रखा, लेकिन बीते दिन इस बात से पर्दा उठा कि, टीना दत्ता शादी शुदा हैं. खबरों की मान तो टीना की माँ को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. बात करे फिलहाल की तो वह इन दिनों टीवी दुनिया से दूर हैं.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

राम कपूर और साक्षी तंवर एक बार फिर करेंगे मोहब्बत

क्या होगा जब दो दुश्मन साथ में करेंगी काम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -