हाथों में हील्स लिए सड़कों पर नंगे पाँव चलती नजर आई हॉलीवुड की ये अदाकारा
हाथों में हील्स लिए सड़कों पर नंगे पाँव चलती नजर आई हॉलीवुड की ये अदाकारा
Share:

नेटफ्ल‍िक्स की हिट सीरीज Downtown Abbey: A New Era और Downtown Abbey मूवी के किरदारों ने दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ दी है. इन्हीं में एक अभिनेत्री हैं Elizabeth McGovern. एल‍िजाबेथ ने Downtown Abbey: A New Era में Cora Crawley का रोल अदा किया था. अपने शानदार अभ‍िनय से लोगों का दिल जीतने वालीं एल‍िजाबेथ एक बार फिर चर्चाओं में हैं.  

एल‍िजाबेथ ने लंदन में आयोज‍ित सीरीज के लेटेस्ट फीचर लेंथ स्प‍िन-ऑफ के प्रीमियर में अपने ग्लैमरस लुक से हर किसी के होश उड़ा देती है. 60 साल की एल‍िजाबेथ ने ऑफ-शोल्डर वेल्वेट गाउन पहनकर अपने ग्लैमरस लुक से हर किसी को दीवाना बना रही है. प्रीमियर अटेंड करने के बाद एल‍िजाबेथ ने Mayfair nightspot Quaglino अटेंड किया था.  

इस इवेंट में एक्ट्रेस के लुक से अधिक उनके नंगे पैरों ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. वे वेन्यू पहुंचने से पहले तक पेवमेंट पर नंगे पैर चलती हुई नजर आई. अभिनेत्री का यूं खाली पैर चलना पैपराजी की नजरों से आख‍िर किस तरह बच पाती. पैपराजी ने नंगे पैर चलते एल‍िजाबेथ की तस्वीर क्लिक कर लीं, जो क‍ि सोशल मीड‍िया पर अब वायरल होने लग गई है.  एल‍िजाबेथ मैक गर्वन ने अपने साट‍न हील्स हाथों में लिए और नंगे पैर पेवमेंट के साथ आगे बढ़ रही है. उन्होंने पैपराजी को भी ऐसे ही मुस्कुराते हुए पोज देती हुई दिखाई दी है. वेल्वेट गाउन, रेड लिपस्ट‍िक और स्टोन स्टडेड ईयर‍िंग्स में एल‍िजाबेथ इवेंट की रौनक बढ़ा रही थीं. 

बच्ची की चिंता छोड़ पूल में एन्जॉय करती नज़र आई प्रियंका

जल्द ही इन हॉलीवुड मूवीज का बनाया जाएगा हिंदी रीमेक

बॉलीवुड और हॉलीवुड की इन मूवी का जल्द ही बनाया जाएगा हिंदी रीमेक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -