जल्द ही इन हॉलीवुड मूवीज का बनाया जाएगा हिंदी रीमेक
जल्द ही इन हॉलीवुड मूवीज का बनाया जाएगा हिंदी रीमेक
Share:

बॉलीवुड भले ही हमेशा खुद से बढ़िया स्टोरीज पेश नहीं कर पा रहा है, लेकिन विश्वभर से इंस्पिरेशनल कहानियां ढूंढने की कला उसने ढूंढ निकाली है. साउथ का मूल्य के कई रीमेक हम बॉलीवुड में बनते देखने के लिए मिल रहा है और आगे भी देखने वाले हैं. लेकिन बॉलीवुड सिर्फ साउथ से ही इंस्पिरेशन नहीं ले सकता है. बॉलीवुड की नजर हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स पर भी रहती है.

ऐसी कई फिल्में और वेब सीरीज हैं जिन्हें बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स और अभिनेता ने पसंद किया है. और जल्द ही बड़े पर्दे और OTT प्लेटफॉर्म्स पर इन शो और मूवी के हिंदी रीमेक मिलने वाले है. कौन-से हैं ये प्रोजेक्ट्स बता रहे हैं हम. 

1. 'जुलिआस आईज' का रीमेक ब्लर: तापसी पन्नू स्पेनिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी जुलिआस आईज के हिंदी रीमेक में काम करने जा रही है. इस मूवी का नाम 'ब्लर' रखा गया है. मूवी में उनके साथ गुलशन देवैया दिखाई दे रहे है. साथ ही यह तापसी के प्रोडक्शन बैनर तले बनने वाली पहली मूवी भी देखने के लिए मिलने वाली है. मूवी की कहानी एक महिला के बारे में है, जो अपनी जुड़वां बहनों की मृत्यु की कार्रवाई करने की कोशिश में धीरे-धीरे अपनी देखने की शक्ति खोने लगी है.

2. 'रैम्बो' का हिंदी रीमेक रैम्बो: क्लासिक एक्शन मूवी  रैम्बो के लिए हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन को आज भी याद किया जाता है. सिल्वेस्टर के एक्शन अवतार को अब टाइगर श्रॉफ अपनाते हुए दिखाई देने वाले है. इस मूवी के चर्चे बहुत वक़्त से हो रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही यह देखने के लिए मिलने वाली है.

3. 'द नाइट मैनेजर' का हिंदी रीमेक: आदित्य रॉय कपूर अपना वेब डेब्यू ब्रिटिश हिट सीरीज 'द नाइट मैनेजर' के रीमेक से करने जा रहे है. ओरिजिनल सीरीज एक जासूसी थ्रिलर थी. इस मूवी में एवेंजर्स एक्टर टॉम हिडलेस्टन को एक अंडरकवर एजेंट के रूप में भी दिखाया जाने वाला है. हिंदी रीमेक में आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले है. 

4. 'लूथर' सीरीज का हिंदी रीमेक 'रुद्र' : रीमेक के बारें में बात की जाए तो याद देते हैं कि अजय देवगन की सीरीज रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस भी एक रीमेक भी रही है. यह साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज है ब्रिटिश TV शो लूथर का रीमेक थी. इस शो में अजय देवगन के साथ ईशा देओल, राशि खन्ना और अतुल कुलकर्णी के द्वारा किया गया है. इसे डिज्नी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है.

रोमांस का मजा बढ़ाने के लिए ये गंदा काम करते है MEGAN FOX और उनके मंगेतर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई बिखरे बालों में प्रियंका की तस्वीर

कुर्ता पहनकर इरफ़ान ने किया था इंटीमेट सीन, वजह सुनकर होगा गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -