विग्नेश से पहले इन लोगों से साथ जुड़ चुका है नयनतारा का नाम
विग्नेश से पहले इन लोगों से साथ जुड़ चुका है नयनतारा का नाम
Share:

साउथ इंडियन सिनेमा की सुपरस्टार नयनतारा जल्द ही विग्नेश शिवन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों चेन्नई के महाबलीपुरम में स्थित रिजॉर्ट में सात फेरे लेने वाले है। नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के विवाह में परिवार और इंडस्ट्री के खास दोस्त भी शामिल होने वाले है। दोनों बीते 6 वर्षों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।  बता दें कि विग्नेश शिवन से पहले दूसरे सेलेब्स के साथ भी नयनतारा का रिश्ता जोड़ा जा चुका है। जहां कुछ को उन्होंने डेट किया था तो वहीं किसी के साथ उनकी डेटिंग की केवल अटकलें भी लगाई जा चुकी है। 

यनतारा-सिलाम्बरासन 'सिंबू': नयनतारा के करियर के शुरुआती दिनों में वह सिंबू यानी सिलाम्बरासन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। दोनों की कुछ निजी फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी थी, इसके उपरांत ही दोनों अलग हो गए थे। उन तस्वीरों को लेकर कहा गया था कि यही उनके ब्रेकअप का कारण बन गया। 

ब्रेकअप के बाद भी दोस्त थे नयनतारा और सिलाम्बरासन: खबरों की माने तो सिलाम्बरासन ने 2020 में दिए एक साक्षत्कार में नयनतारा को अपना अच्छा दोस्त कहा था और इस बात से भी पर्दा उठाया था कि दोनों ब्रेकअप के उपरांत भी एक-दूसरे के दोस्त हैं। उन्होंने बोला है, "हमारी अभी भी अच्छी बॉन्डिंग है और हम फिल्मों, दोस्तों और अपनी जिंदगियों पर अभी भी चीजें साझा करते हैं।"

नयनतारा-प्रभु देवा: नयनतारा को लेकर बोला जाता है कि वह प्रभूदेवा के साथ तकरीवन साढ़े 3 वर्षों तक रिलेशनशिप में थीं। लेकिन प्रभूदेवा पहले से ही शादी-शुदा थे और दोनों के अफेयर की बढ़ती अटकलों को देखते हुए उनकी पत्नी ने कानूनी रास्ता भी अपनाया था। जिसके उपरांत ही नयनतारा और प्रभूदेवा एक-दूसरे से अलग हो चुके थे।

साउथ में हिट और इंडियन सिनेमा में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई ये फिल्मे

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई कमल हासन की ये फिल्म

नुसरत जहां ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘Kahaan Hai Achhe Din’ कैंपेन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -