यूजर्स के दिलों को जीतने के लिए आ रहा है VIVO का ये शानदार स्मार्टफोन
यूजर्स के दिलों को जीतने के लिए आ रहा है VIVO का ये शानदार स्मार्टफोन
Share:

वीवो (Vivo) ने इंडिया में एक नए Y-सीरीज स्मार्टफोन को चोरी-छिपे पेश कर दिया गया है. जिसका नाम Vivo Y100A है. यह नवीनतम पेशकश देश में फरवरी में पेश कर दिए गए है Y100 की तुलना में थोड़ा अलग वेरिएंट है. VIVO से इस फोन में 6.3-इंच का डिस्प्ले, कलर चैंजिंग पैनल, दो कैमरा और दमदार बैटरी भी दी जाने वाली है. फोन के डिजाइन को भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

Vivo Y100A स्पेसिफिकेशन्स: Vivo Y100A में 90Hz रिफ्रेश रेट, 1,300 निट्स पीक ब्राइटनेस और HDR10+ सपोर्ट के साथ समान 6.38-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले अब भी बरक़रार है बताया जा रहा है. जिसमे कलर चेंजिंग पैनल  भी दिया जा रहा है, यानी सूरज की रोशनी मिलने के बाद पैनल का रंग बदल  सकता है. ऊपरी बाएं कोने में दो कैमरा रिंग हैं.

Vivo Y100A Camera: Vivo Y100A में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है इसमें दो 2MP लेंस के साथ OIS के साथ 64MP का मुख्य सेंसर है. 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है. Vivo Y100A क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से भरा हुआ है. जिसमे 8GB रैम के साथ 8GB वर्चुअल रैम एक्सपेंशन टेक्नोलॉजी है.

Vivo Y100A Battery: डिवाइस को 128GB और 256GB स्टोरेज विकल्प में पेश किया जा रहा है. यह 44W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4,500mAh की बैटरी यूनिट से अपनी शक्ति खींचता है. सॉफ्टवेयर के बारें में बात की जाए तो स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित फनटच OS 13 पर चलता है. Vivo Y100A के कनेक्टिविटी विकल्पों में 5G, 4G, यूएसबी-सी पोर्ट, 3.5 MM जैक, WIFI और ब्लूटूथ शामिल हैं.

Vivo Y100A को मेटल ब्लैक, ट्वाइलाइट गोल्ड और पैसिफिक ब्लू रंगों में भी लोच किया जा रहा है. स्मार्टफोन का मूल्य और उपलब्धता का एलान अब तक नहीं किया गया है, हालांकि इसे ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. जल्द ही इसके मूल्य का खुलासा कर दिया जाएगा.

बड़ी खबर! कुछ ही समय में AI चुरा सकता है आपके अकाउंट का पासवर्ड

बस 999 में मिल रहा REALME का ये शानदार स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

iPhone 15 Pro के डिजाइन को देखकर हैरान रह जाएंगे आप... जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -