बस 999 में मिल रहा REALME का ये शानदार स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
बस 999 में मिल रहा REALME का ये शानदार स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

Realme स्मार्टफोन को इंडिया में बहुत पसंद किया जाता है और इसकी डिमांड भी तेजी से वर्द्धि होती जा रही है.  खबरों का कहना है कि फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन खरीदारी पर डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान किया जा रहा  है और स्मार्टफोन में रियलमी भी शामिल है. यदि  आप ही कंपनी का एक किफायती स्मार्टफोन खरीदना चाहता है इसमें सारे फीचर्स हो तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट इस कंपनी का एक महंगा स्मार्टफोन ₹1000 से भी कम कीमत में सफर भी कर रही है जिसके उपरांत ग्राहकों की मौज ही हो जाएगी. यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं कौन है.

कौन सा है ये स्मार्टफोन: Realme 10 Pro Plus 5G पर फ्लिपकार्ट की तरफ से डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है और यह डिस्काउंट ऑफर इतना अधिक है कि आप अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर सकेंगे. दरअसल फ्लिपकार्ट और इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो 27999 है लेकिन इस पर 7 परसेंट का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है इसके उपरांत इसका लिस्टेड प्राइज ₹25999 हो जाता है. एक बार आप यदि चाहे तो इस प्राइज पर भी स्मार्टफोन को भी खरीद सकते है  लेकिन कुछ लोगों के लिए यह रकम चुका पाना बहुत मुश्किल होता है क्योंकि यह मिडरेंज सेगमेंट स्मार्टफोन का मूल्य है. ऐसे में ग्राहकों को कोई तकलीफ ना हो और उनकी जेब पर बोझ ना पड़े इस बात का ध्यान रखते हुए फ्लिपकार्ट अब तक का सबसे धाकड़ ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है.

दरअसल इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर यूजर्स को पूरे ₹25000 का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है जो एक्सचेंज बोनस के तौर पर ऑफर किया जा रहा है. इस ऑफर की पूरी रकम का लाभ लेने के लिए यूजर्स को बस अपना कोई पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को एक्सचेंज करना है और यदि स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होती है और उसका अधिक ज्यादा होती है तो इस बात की काफी संभावना रहती है कि एक्सचेंज बोनस पूरा दे दिया जाए. अगर आपका स्मार्टफोन पुराना है लेकिन अच्छी कंडीशन में है तो आप उसे एक्सचेंज कर के नए स्मार्टफोन की खरीदारी पर ₹25000 का एक्सचेंज बोनस हासिल कर पाएंगे. एक बार आप को पूरी तरह से एक्सचेंज बोनस मिल जाता है तो स्मार्टफोन के लिस्टेड प्राइस यानी ₹25999 में से ₹25000 की रकम कम कर दी जाती है इसके उपरांत कस्टमर को सिर्फ ₹999 ही छुपाने पड़ता है. यह बेहद की धमाकेदार ऑफर है और आप भी इसका लाभ ले सकते हैं.

iPhone 15 Pro के डिजाइन को देखकर हैरान रह जाएंगे आप... जानिए क्या है इसकी खासियत

आखिर कैसे मिल गए GOOGLE PAY चलाने वालों को 80000!

ट्विटर की हरकत पर भड़का BBC, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -