iPhone 15 Pro के डिजाइन को देखकर हैरान रह जाएंगे आप... जानिए क्या है इसकी खासियत
iPhone 15 Pro के डिजाइन को देखकर हैरान रह जाएंगे आप... जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

Apple ने 2022 में अपना iPhone 14 Series को पेश कर दिया है. इस बार फोन इसलिए चर्चा में बना हुआ है, क्योंकि इसमें डायनेमिक आइलैंड आया और डिजाइन में भी हल्के बदलाव भी कर दिए गए है. अब इस वर्ष iPhone 15 Series को पेश किया जाने वाला है. लॉन्च से पहले ही सीरीज बहुत चर्चा में है. सबसे अधिक चर्चा iPhone 15 Pro और Pro Max की है. खबर है कि IPHONE 15 प्रो में राउंडर-एज डिजाइन, न्यू बटन, कैमरा बंप और बहुत कुछ के साथ एक टाइटेनियम फ्रेम होने वाला है. खबरों का कहना है किव्यक्तिगत कैमरा प्रोट्रूशियंस का साइज एक बार फिर बढ़ सकता है, और पूरा हम्प मोटा हो जाएगा.

मिल सकता है पेरिस्कोप जूम लेंस: जिसके साथ साथ रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि आईफोन 15PRO MAX एक छोटे कैमरा प्रोट्रूशियंस को भी स्पोर्ट करने के काम करता है, जो एक पेरिस्कोप जूम लेंस होने की अफवाह है. बता दें कि, आईफोन 15 प्रो के कैमरों में पूरी तरह से नई सेंसर तकनीक होने वाली है जो अधिक रोशनी कैप्चर करेगी और कुछ सेटिंग्स में ओवरएक्सपोजर या अंडरएक्सपोजर को कम करने वाले है.

हो सकता है USB-C Port: यूएसबी-सी पोर्ट को भी व्यापक रूप से सभी आईफोन 15 वर्जन में शामिल किए जाने का अनुमान भी लगाया जा रहा है, लेकिन सबसे तेज चाजिर्ंग एप्पल द्वारा प्रमाणित USB-C केबल तक ही सीमित होने वाली है. रिपोर्ट में आगे दिखाया गया है कि वॉल्यूम और म्यूट बटन फिजिकल के बजाय हैप्टिक होंगे, जिसमें दो हैप्टिक इंजन सिमुलेटिंग बटन प्रेस के लिए समर्पित होने वाले है.

म्यूट टॉगल अब स्लाइडिंग स्विच नहीं होगा, बल्कि एक हैप्टिक बटन होने वाला है. बैक ग्लास की तरह, स्क्रीन ग्लास में चारों ओर केवल 1.55 मिमी बेजेल होंगे. रिपोर्ट्स की माने तो, पतले बेजेल्स IPHONE 15 प्रो को उसके पूर्ववर्ती की तुलना में संकरा बनाने वाले है, क्योंकि स्क्रीन का आकार समान रहेगा. 'हीरो' गहरे रेड कलर के अलावा, फोन वाइट, स्पेस ब्लैक और गोल्ड में भी दिया जा रहा है.

ट्विटर की हरकत पर भड़का BBC, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात

इन रिचार्ज प्लान्स पर Jio दे रहा है फ्री डेटा, यहाँ देखिए पूरी सूची

SNAPCHAT का इस्तेमाल करने वालों के लिए है बड़ी खबर, जल्द मिलने जा रहा नया फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -