सरेआम विराट कोहली को इस लड़की ने Kiss, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई हलचल
सरेआम विराट कोहली को इस लड़की ने Kiss, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई हलचल
Share:

जाने माने मशहूर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के भारत ही नहीं दुनियाभर में फैन है। विराट क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। लड़कियां जितना उनके खेल को पसंद करती हैं उससे कहीं अधिक वह उनकी चार्मिंग पर्सनालिटी पर मरती हैं। विराट के प्रशंसक उनके समर्थन में हमेशा रहते हैं। चाहे उनका गेम अच्छा हो या बुरा। कुल मिलाकर क्रिकेट में विराट कोहली जैसी किस्मत शायद ही किसी की रही होगी। प्रशंसक विराट की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

प्रशंसकों के दिवानेपन का आप अनुमान इस वायरल हो रहे वीडियो को देखकर ही लगा सकते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप एक महिला को दिल्ली के मैडम तुसाद मोम संग्रहालय में विराट कोहली के स्टैच्यू को किस करते हुए देख सकते हैं। विराट की ये प्रशंसक पहले उनके स्टैच्यू के गले के चारो तरफ अपनी हाथ रखती है तथा फिर स्टैच्यू की आंखों में देखकर उसे Kiss करने लगती है। ये मिस्ट्री गर्ल ऐसा कर के बहुत ही खुश दिखाई दे रही है।

वही वीडियो के वायरल होने के बाद विराट के प्रशंसक और इंटरनेट यूजर्स का दिल टूट गया। महिला प्रशंसक अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए कह रही हैं कि ये देखने से पहले मैं मर क्यों नहीं गई। वहीं कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में लिखा- हे भगवान ये देखने से पहले मेरी आंखे क्यों नहीं चली गई। कुछ यूजर्स ने तो लड़की की शिकायत अनुष्का शर्मा से कर दी। एक शख्स ने लिखा- ये क्या हो रहा अनुष्का। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हर्ष फायरिंग का 7 साल पुराना वीडियो, अब गिरफ्तार हुआ युवक

प्रेमी को अपनी न्यूड तस्वीरें भेजती थी पत्नी.., तंग आकर पति ने कर ली ख़ुदकुशी

महिला प्राचार्य को छात्र ने जिन्दा जलाया जानिए पूरा मामला...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -