आलीशान घर में बैठने के पैसे ले रही है ये लड़की, लोग हुए हैरान
आलीशान घर में बैठने के पैसे ले रही है ये लड़की, लोग हुए हैरान
Share:

हाल ही में एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी जॉब के बारे में बताया, तो हर कोई हैरान रह गया। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का नाम कैलिया डेनिस (Kaleah Denise) है। वो अमेरिका के न्यूयॉर्क की रहने वाली है। बीते सप्ताह उसने टिकटॉक पर अपना एक वीडियो साझा कर बताया कि उसे ड्रीम जॉब (Dream Job) मिल गई है। डेनिस एक रईस व्यक्ति के यहां नैनी (बच्चों की देखभाल करने वाली) की नौकरी कर रही हैं। 

यहां उन्हें मालिक के बच्चों की देखभाल करनी होती है। क्योकि, बच्चे अभी बहुत छोटे हैं इसलिए डेनिस को काम की बहुत अधिक टेंशन नहीं होती है। बकौल डेनिस- वो 1 घंटे में 2000 रुपये से अधिक कमा कमा लेती है। बदले में उसे केवल आलीशान घरों में बैठना पड़ता है। डेनिस ने बताया कि जब भी किसी माता-पिता को बाहर जाना होता है तथा वे अपने बच्चों को साथ नहीं ले जा सकते, उस समय वो उनके लिए नैनी की भूमिका अदा करती है। बदले में पैसे चार्ज करती हैं। वो सोमवार से शुक्रवार तक, सुबह के 7 से शाम के 5 बजे तक काम करती है। डेनिस के वीडियो को 1 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। 

डेनिस ने NYT से कहा- मुझे आलीशान मकानों में रहना होता है। यहां अमीर घर के बच्चों की निगरानी करनी होती है। काम कोई अधिक नहीं होता, अधिकतर वक़्त बैठी रहती हूं। ऊंचाई पर स्थित इन घरों से न्यूयॉर्क शहर की सुंदरता को निहारती रहती हूं। डेनिस ने अपनी नौकरी को बेस्ट बताया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर डेनिस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 

बीफ तस्करी के शक में लोगों ने सरेआम कर डाला एक शख्स का क़त्ल, 10 आरोपी हुए गिरफ्तार

VIDEO! अचानक ट्रेन के अंदर होने लगी बारिश, परेशान हुए यात्री

बिजली मंत्री के सिर पर लगाते ही जल पड़ा बल्ब! जानिए क्या है मांझरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -