"लंदन ठुमकदा..." गाने पर इस लड़की ने किया नेपाली डांस
Share:

इंटरनेट पर आप रोज़ाना तरह-तरह के वीडियो वायरल होते हुए भी देखते ही है. इनमें से कुछ वीडियो या तो अपने कंटेंट या फिर प्रतिभा की वजह से हैरान  करने का काम करता है, तो कुछ हंसा-हंसाकर लोटपोट भी कर डालता है. हालांकि कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो एक नज़र में ही देखने वालों को भी बहुत ज्यादा पसंद आता है. इस वक्त ऐसा ही वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है, जिसमें कुछ लड़कियां अपने ग्रुप के साथ बॉलीवुड नंबर पर ज़बरदस्त डांस करती हुई दिखाई दी है.

वायरल वीडियो में कुछ नेपाली लड़कियों का एक ग्रुप कंगना रनौत की मूवी क्वीन के गाने ‘लंदन ठुमकदा…’ पर डांस कर रहा है. ये लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. गाने को हमेशा शादी-ब्याह में डीजे पर बजता हुआ देखा जाता है, लेकिन यहां पर कुछ नेपाली लड़कियां अपने ही अंदाज़ में मूव्स दिखाती हुई है और लोगों को उनका डांस करने का तरीका खूब भा रहा है. 

 

नेपाली लड़कियों का धमाकेदार डांस: वायरल हो रहे इस वीडियो को नेपाली लड़कियों के एक डांस ग्रुप भी कहा जा रहा है. वीडियो में लड़कियों के डांस ग्रुप को मूवी क्वीन के बॉलीवुड सॉन्ग ‘लंदन ठुमकदा’ पर बेहतरीन डांस मूव्स करते हुए भी देख सकते है. इस गाने का क्रेज अब देश में ही नहीं विदेशों में भी देखने के लिए मिल गया है. वीडियो में 4 युवतियों को ढीले-ढाले पैंट, स्वेटशर्ट और एक जोड़ी स्नीकर्स में जमकर नाचते देखा जा रहा है. उनका परफॉर्मेंस लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है.

क्रेडिट कार्ड की इन्क्वायरी के नाम पर खाते हुए उड़ा लिए गए सवा लाख

कंधे पर मगरमच्छ को लादकर ले जा रहे बच्चे को देख उड़े लोगों के होश

OMG ! धरती के पास से कभी भी गुजर सकता है विशाल पत्थर, वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -