रील के लिए इस लड़की ने पार की हदें, भड़का यूजर्स का गुस्सा
रील के लिए इस लड़की ने पार की हदें, भड़का यूजर्स का गुस्सा
Share:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती डांस करती नजर आ रही है। इसे रेलवे स्टेशन पर रिकॉर्ड किया गया है। यहां वो कुछ इस प्रकार डांस करती है, जिससे स्टेशन पर उपस्थित व्यक्तियों को बहुत समस्या होती है। ये लड़की पहले चारों ओर घूमते हुए हाथों को हवा में घुमाकर डांस करती है, फिर वो जमीन पर स्टंट करने लगती है।

आसपास उपस्थित लोग बस उसे हैरान होकर देख रहे होते हैं। वीडियो के आरम्भ में देखा जा सकता है कि एक महिला उसे वहां से कहीं और जाने को बोलती है, मगर युवती डांस करना जारी रखती है। वह 'चारों तरफ है नशा ही नशा' गाने पर नाचती है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि रील बनाने के लिए अब कुछ भी किया जा रहा है।

वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि यह नांगलोई रेलवे स्टेशन है। हालांकि कमेंट सेक्शन में कई व्यक्तियों का कहना है कि यह कहीं और का रेलवे स्टेशन है। एक शख्स ने इसे मुंबई का रेलवे स्टेशन बताया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है। इसे अभी तक 15 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। जबकि कई लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक शख्स ने कहा, 'कहां से आते हैं ये लोग।' एक अन्य शख्स ने कहा, 'शुकर मना कि जितने लोगों का रोस्ता रोका, उन व्यक्तियों ने तुझे 2 फटका नहीं मारा।' लड़की ने जिस प्रकार लोगों का रास्ता रोका, उसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। 

इस छोटी सी बच्ची के PM मोदी भी हुए मुरीद, वीडियो शेयर कर की तारीफ

प्रोड्यूसर ने समांथा की बीमारी को बताया था पब्लिसिटी स्टंट, अब एक्ट्रेस ने दिया जवाब

बॉलीवुड गानें पर शख्स ने किया ऐसा डांस, देखकर घूम गया लोगों का सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -