इस छोटी सी बच्ची के PM मोदी भी हुए मुरीद, वीडियो शेयर कर की तारीफ
इस छोटी सी बच्ची के PM मोदी भी हुए मुरीद, वीडियो शेयर कर की तारीफ
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वो पियानो बजाती हुए दिखाई दे रही है. इतनी छोटी उम्र में बच्ची का टैलेंट देखकर लोग दंग रह गए. लोग उसकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं. स्वयं पीएम नरेंद्र मोदी भी बच्ची के टैलेंट के मुरीद हो गए. उन्होंने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए लिखा- यह वीडियो सभी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है. असाधारण प्रतिभा और क्रिएटिविटी. शालमली को शुभकामनाएं. 

वीडियो को मूल तौर पर ट्विटर यूजर @anantkkumar ने साझा किया. इसे अब तक 12 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. सैकड़ों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला बैकग्राउंड में कन्नड सॉन्ग Pallavagala Pallaviyali गा रही है. इसकी धुन पर बच्ची पियानो बजा रही है. बच्ची का नाम शालमली (Shalmalee) बताया जा रहा है. बीच-बीच में वह भी गाने को गुनगुनाते हुए नजर आती है. उसकी मीठी आवाज और क्यूट मुस्कुराहट लोगों का दिल जीत रही है. उसके पियानो की धुन लोगों को मंत्रमुग्ध कर रही है. 

वही विशेष बात ये है कि शालमली एक हाथ से ही पियानो बजा रही है. उसकी असाधारण प्रतिभा देख पीएम मोदी ने दिल खोलकर उसकी प्रशंसा की है. आपको बता दें कि Pallavagala Pallaviyali गाने को कन्नड़ कवि केएस नरसिम्हा स्वामी ने लिखा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला इसी की पंक्तियां गुनगुना रही है. जिस पर शालमली बेहतरीन तरीके से पियानो बजा रही है. शालमली का ये वीडियो इस समय छाया हुआ है.

VIDEO! हर हर महादेव के उद्घोष के साथ खुले केदारनाथ धाम के कपाट, CM धामी ने नवाया शीश

ठिकाने आई पाकिस्तान की अक्ल ! भारत को लेकर जनरल बाजवा ने कही बड़ी बात

सिर्फ 3000 में मिल रहा iPhone 14!, जानिए क्यों..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -